नया इतिहास रचने कि ओर अग्रसर वैशाली, स्वतंत्र उम्मीदवार अमोद निराला को मिल रहा भरपूर समर्थन–हाजीपुर

हाजीपुर– 14 वैशाली स्थानीय निकाय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र बिहार विधान परिषद् के स्वतंत्र उम्मीदवार सह पंच सरपंच संघ के प्रदेश अध्यक्ष अमोद कुमार निराला ने आज जिले के तीन प्रखंड क्रमश: राजापाकर,सहदेई बुजुर्ग एवं देसरी, प्रखंडों का सघन दौरा कर सभी त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि जिला परिषद सदस्य,मुखिया,उप मुखिया,वार्ड सदस्य,पंचायत समिति भाई बहनों से संपर्क स्थापित कर क्रम संख्या 5 पर प्रथम वरीयता का मतदान करने का आग्रह किया.

सभी ने तहेदिल से अमोद कुमार निराला का समर्थन सहयोग व आशीर्वाद प्रदान कर एक नया इतिहास रचने का संकल्प लिया तथा कहा कि अब तक धनपशुओं और झूठे नेताओं ने हम पंचायत प्रतिनिधियों को बरसो वर्ष से ठगा है. अब नहीं ठगाएंगे अबकी निराला भाई को जिताएंगे.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी,जनता दल यूनाइटेड, लोजपा एवं अन्य कई दलों सहित स्वर्ण समाज के कार्यकर्ता भी आर्थिक शारीरिक,एवं मानसिक रूप से पूर्णतः सहयोग कर रहे हैं .श्री निराला जहां जाते हैं वही खाते वहीं सोते वही के हो जाते हैं. सभी दलो के चहेते कार्यकर्ता जो किसी न किसी रूप में पंचायत प्रतिनिधि बने हैं जिसमें विशेष करके वार्ड सदस्य एवं उपमुखिया अब खुलकर निराला का सहयोग करते दिख रहे हैं,

ऐसा प्रतीत होता है की धनबल के सामने पंचायत प्रतिनिधि बल की जीत होगी. वैशाली पुनः एक नया इतिहास रचेगा. इस चुनाव को लेकर महिला जनप्रतिनिधियों में विशेष उत्साह और श्री निराला के प्रति समर्थन झलक रहा है. वही निराला ने कहा कि यह जीत वैशाली की जन जन की जीत होगी और पंचायत प्रतिनिधियों के हक अधिकार के लिए के लिए मैं अपना प्राण तक न्यौछावर करने से पीछे नहीं हटूंगा.

मेरे पास रुपया नही है और मुझे रुपए की जरूरत भी नहीं है क्योंकि रुपया लोगों का खर्च होगा और वोट हम समस्त पंचायत प्रतिनिधि भाई बहनों का होगा. मैंने तो पहले ही कहा था कि जब मतगणना होगी तो अन्य प्रत्याशियों के आंख से पानी गिरेंगे, तथा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का पंचायती राज का सपना सबको याद आएगा. हमारे प्रिय त्रिस्तरीय एवं ग्राम कचहरी जनप्रतिनिधि को अब कोई डरा धमका नहीं सकता.श्री निराला के साथ जनसंपर्क अभियान में दर्जनों

वार्डसदस्य,उपमुखिया,मुखिया,पंचायत समिति सदस्य,भाई बहन घूम रहे हैं. जिसमें मुख्य रुप से नीलू देवी,संजीव चौरसिया,राहुल गुप्ता,कमलेश साहनी,मनोज सिंह, कुमकुम शर्मा,मोहम्मद अनवर,जनक राय,इंद्र भूषण यादव, संतोष महतो तेज नारायण यादव,राधे राय, सौरभ कुमार,शशीकांत साह, दीपक झा, कमलेश कुमार राय, मोहन पंडित, जोधन ठाकुर,रामलाल पासवान, आदि थे.

Ravi sharma

Learn More →