पंच परमेश्वर किसी पार्टी,जाती,दल के गुलाम नहीं,जो हमारी नहीं सुनेंगे हम भी उनकी नहीं सुनेंगे –अमोद निराला

पटना–बिहार के पंच परमेश्वर किसी पार्टी,जाती,दल, नेताओं के गुलाम नहीं है । संघ अपने लक्ष्य उद्देश्य निर्णय पर अडिग क़ायम है। जो सुबे के डेढ़ लाख से अधिक निर्वाचित ग्राम कचहरी जनप्रतिनिधि सरपंच,उप सरपंच,पंच तथा कर्मी सचिव,न्याय मित्र,प्रहरी का प्रस्तावित 11 सूत्री माँगों का समर्थन करेंगे,पूरा करेंगे उन्हें तन मन धन से हम सब सहयोग समर्थन देंगे और उन्हें सांसद बनाएंगे। बाकी विरोधी और झूठे को धुल चटाएँगे।


उक्त बातें बिहार प्रदेश पंच सरपंच संघ प्रदेश अध्यक्ष आमोद कुमार निराला ने बताया। उन्होंने कहा कि आज पार्टी दलों के नेता समर्थन और वोट मांग रहे हैं लेकिन बिहार के सभी 40 लोकसभा तथा राज्य सभा सांसदों में से किसी एक ने भी स्थानीय निकाय(MLC) बिहार विधान परिषद निर्वाचन में हम सबको मतदाता बनाने हेतु कभी किसी सदन में आवाज नहीं उठा सकें। जबकि हम सबने तीन तीन बार दिया आवेदन किया मगर आग्रह पर चर्चा करना भी मुनासिब नहीं समझा। तो उनसे मैं पुछता हुं कि आज क्यों माँगते हो समर्थन और वोट । ज्ञात हो राज्य के 80 प्रतिशत आबादी गांवों में निवास करती हैं और जिसका प्रतिनिधित्व पंच सरपंच ग्रामीण जनप्रतिनिधि करते हैं।

हमलोग केवल परिवार सखा संबंधी के साथ एकजुटता दिखाएं तो प्रत्येक लोकसभा क्षेत्रों में 50 से 75 हज़ार एकमुश्त वोट इधर उधर कर देंगें जिससे हार और जीत तय होगी।शायद तभी समझेंगे संगठित पंच परमेश्वरों की शक्ति और ताक़त। हम सब अपमान उपेक्षा और तिरस्कार का बदला लेकर रहेंगे। हमारे सभी प्रतिनिधि कर्मी एकजुट हैं। हमारी सभी चालीस लोकसभा क्षेत्र पर नजर है। जल्दी ही प्रदेश कार्यकारिणी कोर कमेटी की बैठक होंगी जिसमें की चौकाउं निर्णय लिए जाएंगे। संघ कि ओर से सभी लोकसभा क्षेत्रों में लोकसभा प्रभारी नियुक्त किए जा रहे हैं।

Ravi sharma

Learn More →