सायकल सवार मजदूर पति-पत्नी की सड़क हादसे में मौत-रायपुर

अरविन्द तिवारी की मौत

रायपुर — लॉकडाऊन के कारण काम बंद हो जाने से सायकल में लखनऊ से छत्तीसगढ़ आ रहे साहू दंपत्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। जबकि दो मासूम बच्चों को मामूली चोटें आई है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के नवागढ़ निवासी कृष्णा साहू (45), पत्नी प्रमिला (40), बेटी चांँदनी (03)और डेढ़ वर्ष के बेटे निखिल के साथ जानकीपुरम स्थित सिकंदपुर गांँव में रहता था। उसके भाई रामकुमार साहू दुबग्गा में रहकर मजदूरी करता है।
लॉकडाऊन के कारण काम बंद हो जाने से कृष्णा सपरिवार सायकल से ही छत्तीसगढ़ के लिये निकल पड़ा और शहीद पथ पर तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गया। मौके पर पहुंँची पुलिस घायलों को लोहिया अस्पताल पहुँचायी , ईलाज शुरु होने से पहले डॉक्टरों ने प्रमिला को मृत घोषित कर दिया वहीं कृष्णा को ड्रामा सेंटर रेफर किया गया लेकिन उसे भी बचाया नहीं जा सका। इस बीच तलाशी के दौरान मृतक के पास मिले मोबाईल के मदद से भाई रामकुमार को सूचना दी गई। हालांकि मजदूरी करने वाले रामकुमार के पास भी देर रात कोई साधन नहीं था, तब पुलिस टीम उसे लेकर अस्पताल पहुंँची। बच्चों का प्राथमिक उपचार किया गया और वे दोनों ठीक है। अज्ञात वाहन चालक की तलाश पुलिस कर रही है।

Ravi sharma

Learn More →