निर्देशक कुमार नीरज की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘गैंग्स ऑफ बिहार’, कोरोना ने बिगाड़ा काम-

ऑफिस डेस्क-कोरोना महामारी की वजह से देश की आर्थिक स्थिति तो चरमराई ही है साथ ही मनोरंजन की दुनिया को भी कम नुकसान नहीं हुआ है.जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जहां पर संक्रमण के खतरे को देखते हुए सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है.ऐसे में कुमार नीरज की मोस्ट अवेटेड फिल्म गैंग्स ऑफ बिहार भी फिलहाल फ्लोर पर आने में वक्त लेगी, क्योंकि कोरोना के चलते इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है.वैसे तो फरवरी महीने में ही कई खूबसूरत जगहों पर फिल्म की शूटिंग होनी थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.


गौरतलब है कि AAA इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली ये फिल्म बिहार की पृष्ठभूमि को दर्शाती है.फिल्म गैंग्स ऑफ बिहार के निर्माता मो. शफीक सैफी हैं जबकि खूबसूरत गानों से फिल्म में चार चांद लगाया है अफरोज खान ने. सिनेमेटोग्राफी नजीब खान की है.फिल्म में कई कलाकार आपको दिखाये जाएंगे लेकिन कुछ नाम ऐसे भी हैं जिन्हें देखने के लिए आप अक्सर बेकरार रहते हैं.फिल्म में मुकेश तिवारी अहम किरदार में होंगे.अन्य कलाकारों में गुरलीन चोपड़ा, नाजनीन पटनी, राजवीर सिंह, श्रीकांत प्रत्युश, जय शुक्ला,अंजली अग्रवाल और रतन राठोड़,इत्यादि दिखाई देने वाले हैं.


फिल्म के निर्देशक और लेखक कुमार नीरज का कहना है कि ये फिल्म अपने नाम से ही अपनी पहचान बता रही है.फिल्म के नाम से जाहिर है कि कहानी बिहार के बाहुबलियों को लेकर बनाई गई है जिनमें से कुछ के रियल कैरेक्टर को भी फिल्म में दिखाई जाएगी .फिल्म की कहानी और इसे शूट करने की हिम्मत कुमार नीरज ने जरूर दिखाई है लेकिन फिलहाल कोरोना की वजह से काम रुक गया है.नीरज आगे कहते हैं कि लोगों के लिए ये फिल्म काफी कुछ लेकर आनेवाली है अब तक की सभी फिल्मों से अलग इस पिक्चर में कुछ ऐसे सीन और डायलॉग्स देखने को मिलेंगे जिन्होंने इसे रिलीज से पहले ही खास बना दिया है.

फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि लोगों का इंतजार कब खत्म होता है और फिल्म कबतक सिनेमाघरों में लगती है.

Ravi sharma

Learn More →