समाजसेवी ब्रजकिशोर शर्मा को किया गया सम्मानित — सोनपुर

सोनपुर — नर और नारायण कि भुमि, विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र मेला को संजोने वाले हरिहर क्षेत्र सोनपुर में कल सुबह नारायणी नदी के तट पर हरिहर क्षेत्र विकास मंच, ग्रीन सोनपुर क्लिन सोनपुर और वंदे भारत के संयुक्त कार्यक्रम संयोजक अनिल कुमार सिंह के द्वारा सबलपुर निवासी प्रसिद्ध काम्युनिस्ट नेता सह समाजसेवी श्री ब्रज किशोर शर्मा को सम्मानित किया गया।

यह सम्मान कार्यक्रम सोनपुर को प्रदूषण मुक्त और हरियालि युक्त सोनपुर बनाने कि दिशा में एक सफल प्रयास के लिए दिया गया है। कार्यक्रम में शामिल दीनबंधु सिंह, अमरनाथ तिवारी, विलायत हुसैन, धनंजय सिंह, सच्चिदानंद शर्मा, कृष्णानंद सिंह, रमाशंकर राय,जितेंद्र कुमार, रामरित सिंह सहित सैंकड़ों लोगों ने भाग लिया और इस कार्यकम में सबों ने सोनपुर को स्वच्छ रखने और पर्यावरण संरक्षण का एक सफल प्रयास करने का संकल्प लिया।

सभी लोगों ने जागरूकता अभियान चला कर अपने सोनपुर के गौरव को बनाएं रखने कि भी अपील कि। वक्ताओं ने कहा कि आज जल प्रदूषण, वायु प्रदूषण, मृदा प्रदूषण, ध्वनि प्रदूषण आदि से हम सबो को काफी नुकसान पहुंचा है आने वाले समय में हम सभी लोगों का दायित्व है कि सभी पर्यावरण संरक्षण कि दिशा में ठोस कदम उठाए। पर्यावरण सुरक्षित होगा तो हम सभी सुरक्षित रह सकते हैं।

Ravi sharma

Learn More →