बैग मे रखे 14 लाख रूपये के साथ संदिग्ध हिरासत मे-पटना

पटना-पटना के कोतवाली थाना पुलिस ने 14 लाख रूपये नगद एक बैग मे लेकर जा रहे एक व्यक्ति को पकड़ा है. पुलिस ने बरामद रुपए को जब्त कर लिया है.और रुपए लेकर जा रहे संदिग्ध व्यक्ति को भी अपने कब्जे में ले लिया है.व्यक्ति का नाम त्रिभुवन मंडल बताया जा रहा है और वो भागलपुर के परबत्ती का रहने वाला है.अब पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है. ये मामला पटना के कोतवाली थाना इलाके का है. जिस व्यक्ति को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है, उसका नाम त्रिभूवन मंडल है. पुलिस की जांच और पूछताछ में पता चला कि त्रिभूवन मंडल भागलपुर के परबत्ती इलाके का रहने वाला है.जानकारी के मुताबिक वो वहीं से रुपए लेकर पटना आया था.मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना पुलिस ने आज शाम इनकम टैक्स गोलंबर पर गाड़ियों की चेकिंग लगा रखी थी. इसी दौरान पटना जंक्शन से आ रहे एक आॅटो को चेकिंग के लिए रोका गया.इसी आॅटो में बैग मे 14लाख रूपये लेकर त्रिभूवन मंडल बैठा हुआ था.
जब पुलिस टीम ने इसके बैग को खंगाला तो उसमें रखे 14 लाख से अधिक रुपए मिले. उसी वक्त पुलिस टीम ने रुपए को जब्त किया और त्रिभूवन मंडल को भी अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही बरामद कैश की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों को दे दी गई है.
अब इस मामले की जांच इनकम टैक्स अधिकारियों की टीम भी कर रही है. पूरी गहराई के साथ इस मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पूरी असलियत सामने आ सकती है.

टीम रिपोर्ट

Ravi sharma

Learn More →