पुलिस के थप्पड़ से बुजुर्ग की मौके पर मौत,परिजन लगा रहे एएसआई पर हत्या का आरोप-

दरभंगा- दरभंगा जिले के घनश्यामपुर थाना के एक एएसआई ने आपसी विवाद के एक मामले में एक बुजुर्ग को थप्पड़ मार दिया.थप्पड़ इतना जोरदार था की मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई और उक्त एएसआई पर हत्या का आरोप लग गया.यह अजीबोगरीब हादसा बुजुर्ग के घर की है. दरअसल एक विवाद को लेकर एएसआई बुजुर्ग से पूछताछ करने उसके घर पहुंचे थे.और पूछताछ के दौरान एएसआई को बुजुर्ग के किसी बात पर गुस्सा आ गया तो एएसआई ने मोती पासवान को थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ इतना जोरदार था की व्यक्ति बर्दाश्त नहीं कर सका और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मोती पासवान की मौत हो जाने पर एएसआई जय गोविंद डर गया और घबरा कर वहां से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि एएसआई के साथ एक चौकीदार भी था जिसे मृतक के परिजनों ने बंधक बना लिया.
मामले की जानकारी जब थानाध्यक्ष को हुई तब उन्होंने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा- बुझाकर मामले को शांत कराया और चौकीदार को लोगों के चंगुल से बचाया.
मिल रही जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने एएसआई पर हत्या का आरोप लगाया है. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम और एसडीपीओ भी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को जांच के बाद न्याय मिलने का भरोसा दिलाया. फिलहाल आरोपी एएसआई फरार हैं.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ravi sharma

Learn More →