पिता और बेटी का रिश्ता शर्मसार,सौतेले पिता ने गला रेतकर कर दी बेटी कि हत्या-पूर्णिया

सांकेतिक तस्वीर

पूर्णिंया- पिता और बेटी के रिश्तो को शर्मसार करने वाली एक खबर पूर्णिया से मिली है.जहां एक पिता ने हैवानियत भरे काम को अंजाम देते हुये अपनी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि जिस शख्स ने बच्ची की हत्या की है वो उसका सौतेला पिता है. मिली जानकारी के मुताबिक सौतेले पिता ने बच्ची की हत्या गला रेतकर कर दी और उसके बाद शव को खेत मे छिपाकर फरार हो गया.
यह पूरा मामला पूर्णिया के अमौर थाना क्षेत्र के छतरभोग गांव का है. छतरभोग गांव के एक खेत से बच्ची का शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि पिता ने सौतेली बेटी होने के कारण उसकी हत्या कर दी.इस घटना को अंजाम देने वाले सौतेले पिता का नाम हसन और मृत बच्ची का नाम तलत बानो बताया जाता है.सुत्रो के मुताबिक सौतेले पिता ने बच्ची की हत्या करने के बाद कुछ लोगों के सहयोग से उसे घर से थोडी दूर खेत में फेंक दिया. बच्ची के नाना मोहम्मद हासिम ने कहा कि तालत बानो 16 अगस्त से ही लापता थी. वो अपनी मां से मिलने उसके घर गई थी लेकिन वहां उसके सौतेले पिता हसन ने धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी.
मामले में जब बच्ची की मां हिना परवीन को शक हुआ तो उसने ये बात अपने मायके वालों को बताई. जब मायके वालों ने कड़ी पूछताछ की तो हसन नें अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. हसन ने दो साल पहले ही हिना परवीन को झांसा में लेकर उससे निकाह किया. जिससे एक बेटी हुई है. तलत पहले पिता की बेटी है.वो हमेशा नाना के पास ही रहती थी.बच्ची के मामा मतीउर रहमान ने बताया कि हसन, उसके भाई और पिता ने मिलकर बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को खेत में फेंक दिया. मामले की जांच के लिए पहुंचे अमौर थाना प्रभारी विजय कुमार यादव ने बताया कि बच्ची के सौतेले पिता समेत उनके परिजनों पर ही बच्ची की हत्या कर शव को छिपाने का आरोप है. इस घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं.पुलिस ने कहा कि मामले की जांच हो रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Team Report

Ravi sharma

Learn More →