श्रद्धांजलि सभा का आयोजन–सोनपुर

सोनपुर–आज सोनपुर के पावन नगरी में दक्षिणेश्वरी कालीघाट स्थित साधना स्थल पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन स्वामी विवेकानन्द शोध संस्थान बिहार के तत्वाधान में किया गया.

समाज सेविका हरिहरनाथ मंदिर के पुजारी बम-बम बाबा के माता जी कि याद में यह श्रद्धांजलि सभा आयोजित कि गई, जिसकी अध्यक्षता प्रोफेसर डा० अजीत कुमार जबकि संचालन कृष्णा सिंह ने की.कार्यक्रम में पहले दो मिनट का मौन धारण कर माता जी के आत्मा के शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई और पुष्प अर्पित किया गया.

श्रद्धांजलि सभा में डा० अजीत कुमार ने कहा कि जिंदा कौम के द्वारा अपने पूर्वज की सेवा अपने पूर्व के संस्कार का प्रकटीकरण है.समाजसेवी श्री लालबाबू पटेल जी ने कहा कि माता जी इस मृत्युलोक में अपने कर्मों को छोड़ कर स्वर्ग में पहुंच गई है माता जी अपने भरे पड़े परिवार को सुख शांति दे. भगवान से प्रार्थना करते हैं कि माता जी को स्वर्ग में स्थान दे. श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से नरेश सिंह, लालबाबू पटेल, सुधीर सिंह , बमबम बाबा, मनोज कुमार, राजीव ब्रह्मऋषि , अंशु सिंह, कुश कुमार, प्रिंस आर्याय, संजीत कुमार ,प्रजीत वर्मा, दिनेश गुप्ता, गोलू पांडे, राजेश गुप्ता, मंटू सिंह, अरविन्द सिंह, धनुषधारी पाण्डे, भरत पांडे, बिहारी पाण्डे ,रामू पांडे , मन्नू पाण्डे, प्रितम आचार्य, लक्ष्मण यादव, राजाबाबा, सज्जन जी,विकास जी, राकेश जी-दौलतपुर आदि लोग शामिल रहे.

Ravi sharma

Learn More →