मेडिकल की तैयारी कर रहे जदयू नेता के बेटे ने किया सुसाइड,खुद को मार ली गोली-पटना

पटना-राजधानी पटना में एक जदयू नेता के पुत्र के सुसाइड करने की खबर आ रही है.जानकारी के मुताबिक पटना के पत्रकार नगर थाना के कांटी फैक्ट्री के निकट एक कमरे में युवक ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया है.मृतक की पहचान  नालंदा जिला के रहुई प्रखंड के जदयू अध्यक्ष व मुखिया विनाेद कुमार के बेटे आयुष के रूप में की गई. 20 वर्षीय आयुष पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के कांटी फैक्ट्री के पास रहकर मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

घटना शनिवार देर रात की बताई जाती है.प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग मे आत्महत्या करने का लग रहा है.आयुष का शव बेड पर पड़ा था और पिस्टल का ट्रिगर उसके अंगुली में फंसा था.वही पर उसका दोनों मोबाइल भी रखा हुआ था. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुसाइड से पहले उसने कुछ करीबी दोस्तो को फोन कर कहा था कि वह सुसाइड करने जा रहा है.

सूचना मिलने पर मौके पर पत्रकारनगर समेत चार थानों की पुलिस पहुंची.देर रात एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और मौकेे से जांच के लिये कई नमूने लिए. पिस्टल पर से फिंगर प्रिंट भी लिया गया है.आपको बता दें कि आयुष के पिता विनाेद कुमार का संपर्क बिहार के कई बड़े नेताओं से है.

उन्हे शनिवार को रहुई प्रखंड का जदयू अध्यक्ष भी बनाया गया था साथ ही वे स्थानीय मुखिया भी हैं.इस दुखद घटना की सूचना के बाद रात में विनोद कुमार समेत कई परिजन पटना पहुंच गए. इस संबंध में थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि घटनास्थल से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लगता है.वही परिजनों का रो रो कर बूरा हाल है.पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है.

Ravi sharma

Learn More →