बेकाबू भीड़ ने एक को मारा, दुसरे कि हालत गंभीर,माॅब लिचींग कि घटना से दहला बेगूसराय-..

बेगूसराय-बिहार में जहां अपराधतंत्र बेखौफ हैं,वहीं भीड़तंत्र भी बेकाबू है. बेगूसराय में एक बार फिर लोगों ने फैसला “ऑन द स्पॉट” की तर्ज पर कर दिया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव की है. जहां ग्रामीणों ने गांव में घूम रहे दो युवकों की ईट-पत्थर से जमकर पिटाई कर दी,जिससे एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं दूसरा सदर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.
मृतक की पहचान अमन कुमार के रूप में की गई है.वहीं संदीप कुमार सिन्हा,जो पनहास का रहने वाला बताया जाता है गंभीर रूप से घायल है. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में एडमिट करवाया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अमन कुमार पर बाइक लूट सहित लगभग आधे दर्जन मामले दर्ज हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक अआपराधीक प्रवृत्ति के थे और किसी घटना को अंजाम देने के लिए भर्रा गांव पहुंचे थे. इसी दौरान ग्रामीणों के गुस्से के शिकार हुए.
वहीं मृतक के साथी संदीप कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतक अमन कुमार गांजा पीने का आदी था और गांजा खरीदने के लिए भर्रा गांव पहुंचा था. जहां पहले से घात लगाए दुश्मनों ने पिस्तौल एवं ईंट पत्थर से उन लोगों पर हमला कर दिया, जिससे अमन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.
टीम रिपोर्ट-

Ravi sharma

Learn More →