बिहार दिवस के अवसर पर 31मार्च तक चलेगा उद्योग मेला–पटना

पटना –बिहार दिवस के अवसर पर पटना के गांधी मैदान में लगाए गए उद्योग विभाग के मेला का अवधि विस्तार 31 मार्च तक करने का निर्णय लिया गया है। शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह और उद्योग विभाग के अपर मुख्य सचिव संदीप पौण्डरीक द्वारा किए गए मेला परिभ्रमण के दौरान अनेक उद्यमियों ने मेला अवधि के विस्तार की मांग की थी।

उद्योग प्रदर्शनी में भाग ले रहे उद्यमियों की मांग पर उद्योग विभाग के अपर मुख्य सचिव संदीप पौण्डरीक ने बिहार राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी दिलीप कुमार को निर्देश दिया कि मेला अवधि का विस्तार 31 मार्च तक कर दिया जाए ताकि प्रदर्शनी में भाग ले रहे उद्यमियों को थोड़ा अधिक लाभ मिल सके और उन्हें ग्राहकों के साथ संवाद करने का ज्यादा अवसर प्राप्त हो।

बिहार राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी दिलीप कुमार ने कहा कि उद्योग विभाग द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी में कुल 110 उद्यमी अपने उत्पादों की प्रदर्शनी और बिक्री कर रहे हैं।

उद्योग विभाग की प्रदर्शनी में मुख्य मंत्री उद्यमी योजना, बिहार स्टार्टअप योजना, हैंडलूम,हस्तशिल्प,बिहार खादी, खाद्य प्रसंस्करण तथा पीएमईजीपी केला बुक अपने उत्पादों की प्रदर्शनी और बिक्री कर रहे हैं।

Ravi sharma

Learn More →