पीएम मोदी 16-17 जून को सभी मुख्यमंत्रियों से विडियो कांफ्रेंसिंग से करेंगे बात,कोविड-19 को लेकर हो सकता है कोई बड़ा फैसला-नई दिल्ली

अरविन्द तिवारी की रिपोर्ट

नई दिल्ली — प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 और 17 जून को देश के सभी राज्यों के और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ 88 दिन में छठवीं बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा करेंगे। इस दौरान वे मुख्यमंत्रियों से 88 दिन में छठवीं बार बीडियो कांफ्रेंसिंग करेंगे। इस दौरान वे 08 जून से लागू किये गये अनलॉक-1 की भी समीक्षा करेंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्रियों से सलाह मशविरा लेने के बाद केंद्र सरकार कोरोना के रोकथाम के लिये कुछ बड़े फैसले ले सकती है।
गौरतलब है कि इससे पहले उनकी मुख्यमंत्रियों के साथ पांँच बार 20 मार्च, 02, 11, 27 अप्रैल और 11 मई को पाँच बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जून को 21 राज्यों / केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे जिनमें पंजाब, असम, केरल, उहखंड, जेखंड, छत्तीसगढ़, त्रिपुरा, हिमाचल, चंडीगढ़, गोवा, मणिपुर, नागालैंड, लद्दाख, पुदुचेरी, अरुणाचल, मेघालय मिजोरम, अंडमान और निकोबार द्वीप, दादर नगर हवेली और दामा दीव, सिक्किम और लक्षद्वीप के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। वहीं 17 जून को 15 राज्यों / केंद्रशासित प्रदेशों के सीएम के साथ बातचीत करेंगे। महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, बिहार, आंध्र प्रदेश, हरियाणा, जम्मू और कश्मीर, तेलंगाना और ओडिशा के मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

Ravi sharma

Learn More →