दिनदहाड़े लूटपाट के दौरान व्यवसाई पुत्र को मारी गोली,गंभीर हालत मे पटना रेफर-औरंगाबाद

औरंगाबाद-सूबे मे अपराधियों के हौसले बूलंद है.दिनदहाड़े कही भी किसी घटना को अंजाम दे देना साधारण बात होती जा रही है.इसी क्रम मे आज अपराधियों ने दिन दहाड़े औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र के भखरुआं बाजार रोड में नहर पुल के पास एक व्यवसाई पुत्र को लूटपाट के दौरान गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.सुत्रो के मुताबिक अपराधियों द्वारा लाखों रुपए लूट गये हैं,लेकिन लूट हुई वास्तविक राशि का पता नही चल पा रहा है.

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी एवं घटनास्थल के आसपास के दुकानदार भी कुछ ठोस जानकारी बताने को तैयार नहीं है.जानकारी के मुताबिक भखरुआं निवासी किराना व्यवसाई प्रवीण कुमार का 25 वर्षीय पुत्र प्रतीक उर्फ सोनू अपने बाइक से दाउदनगर बाजार स्थित किसी बैंक में जा रहा था.जैसे ही वह अपनी बाइक से बाजार जाने के रास्ते मे नहर पुल के पास पहुंचा तो पहले से घात लगाये करीब आधा दर्जन की संख्या में अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया और गोली मार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

बताया जाता है कि उसे दो गोलियां लगी हैं.एक गोली पेट में फंसी हुई है.मौके पर गोली लगते ही व्यवसायी पुत्र बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से उसे एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया,जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिती बताते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ राजकुमार तिवारी, औरंगाबाद के सार्जेंट मेजर एवं दाउदनगर के पूर्व थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह,दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर मो.अरमान,कमलेश राम आदि ने घटनास्थल पर पहुंच कर तातकालिक छानबीन की.पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है.

Ravi sharma

Learn More →