गर्ल्स हॉस्टल के कमरे मे छुपा मिला युवक,भय मे छात्राएं-पटना

पटना- इस वक्त पटना के पॉश इलाके से एक बड़ी ख़बर मिल रही है.जानकारी के मुताबिक पटना के पॉश इलाके बोरिंग रोड के श्री कृष्णापुरी थाना क्षेत्र के मॉन्टेसरी गली मे स्थित हैवेन्स गर्ल्स हॉस्टल मे रहने वाली एक छात्रा के रूम में उसके बेड के नीचे एक युवक बैठा मिला है.

युवक के पकड़े जाते ही हॉस्टल में अफरा-तफरी मच गई.मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम रवि है जो उसी हॉस्टल के मेस में काम करता है.छात्रा के कमरे मे बेड के नीचे युवक के मिलने के बाद लड़के को देखकर सभी लड़कियां चिल्लाने लगी. इसके बाद लड़कियों ने तुरंत इस बात की सूचना एसके पुरी थाना को दी. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हॉस्टल मालिक इस घटना के बाद अभी तक हॉस्टल नहीं पहुंचे हैं.

मौके पर पहुंचे मिडिया के लोगो को हॉस्टल की लड़कियो ने बताया की हॉस्टल में आए दिन कई लापरवाहियां होती है.आपको बता दें कि सुरक्षा के बाबत इस हॉस्टल में सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगाया गया है. घटना के बाद से हॉस्टल की लड़कियां डरी-सहमी हैं.वहीं पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है.

मीडिया से बातचीत में गिरफ्तार आरोपी युवक रवि ने अपनी सफाई मे कहा कि वह हैवेन्स गर्ल्स हॉस्टल में काम करता है और वह मेस में जा रहा था.लेकिन वह गलती से छात्रा के कमरे में चला गया. इसके बाद कमरे में किसी के आने की आहट सुनकर वह बेड के नीचे छुप गया था.

Ravi sharma

Learn More →