Breaking.अशोक राजपथ पर जमकर पथराव,एक व्यक्ति की मौत,हालात पर काबू पाने मे जुटी पुलिस-

पटना-इस वक्त की सबसे बड़ी खबर पटना के अशोक राजपथ से मिल रही है.पटना के अशोक राजपथ पर फिर जमकर पथराव हो रहा है.आपको बता दे की इस पथराव मे एक तरफ पटना विश्वविधालय के हॉस्टल में रहने वाले छात्र हैं और दूसरी तरफ लालबाग मोहल्ले में रहने वाले स्थानीय लोग है.अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार रात के वक्त दोनों तरफ से हो रहे इस पथराव में एक व्यक्ति की मौत हो गई है

बताया जा रहा है की पथराव के दौरान एक ईंट से व्यक्ति के सिर पर तेज चोट लग गई थी.उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.इस घटना की पुष्टि पीरबहोर थाना के SHO ने की है.बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की मौत हुई वो लालबाग का रहने स्थानीय व्यक्ति था.पथराव मे हुई मौत के बाद पूरे इलाके में तनाव है. पीरबहोर थाने की पुलिस टीम के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची हुई है.

पुलिस की कोशिश है कि रात के वक्त हो रहे इस पथराव और हंगामा को किसी तरह शांत कराया जाए.आपको बता दे की बीते दो दिनो से किसी बात को लेकर पटना विश्वविधालय के हॉस्टल में रहने वाले छात्र और लालबाग के स्थानीय लोगों के बीच विवाद चल रहा है. बीते शनिवार को साइंस कॉलेज के कैवेंडिस हॉस्टल में रहने वाले छात्र स्थानीय लोगों से भिड़ गए थे.

वही आज मिंटो हॉस्टल में रहने वाले छात्र और लालबाग के लोगों के टकराव हो गया है.वही पथराव मे एक स्थानिय व्यक्ति की मौत के बाद लालबाग के लोग आक्रोश जताते हुए सड़क पर उतर आए हैं.लोगो ने हत्या के विरोध मे अशोक राजपथ को जाम कर दिया है.वही मौके पर मौजूद पुलिस बल रात मे किसी तरह अभी हालात को सामान्य कराने और उस पर काबू पाने का प्रयास कर रही है.

Ravi sharma

Learn More →