आतंकी हमले में मजदूर की मौत,राज्य सरकार ने दिये आर्थिक सहायता के निर्देश,अरविन्द तिवारी की रिपोर्ट-रायपुर

अरविन्द तिवारी की रिपोर्ट

रायपुर — जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आज आतंकवादियों ने जाँजगीर छत्तीसगढ़ के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। जाँजगीर में इस बखत की जानकारी मिलते ही मातम छाया हुआ है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतक के परिवार को चार लाख रुपये आर्थिक सहायता करने के निर्देश दिये हैं।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के जांजगीर निवासी सेठी राम सागर कश्मीर के ईंटा भट्ठा में काम करने गया था। जिस इलाके में वो रहता था वहां आतंकियों की घुसपैठ का इनपुट सेना को मिला था। सेना के जवानों द्वारा वहां पहुंँचने पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसमें सेना के जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों ने सेठी राम सागर को निशाना बनाते हुये उसे गोली मार दी जिससे सेठी की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या की सूचना के बाद आतंकियों को पकड़ने के लिये पूरे इलाके में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने दिये चार लाख आर्थिक सहायता के निर्देश

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आतंकियों द्वारा सेठी सागर की हत्या की निंदा की है साथ ही मृतक के परिजनों को 04 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश भी दिये हैं। और सीएम बघेल ने राज्य के पुलिस महानिदेशक को जम्मू-कश्मीर पुलिस से इस संबंध में आवश्यक समन्वय करने को कहा है।

Ravi sharma

Learn More →