अनंत सिंह का तीसरा विडियो जारी,ललन सिंह,नीरज कुमार और एएसपी लिपि सिंह पर लगाये गंभीर आरोप,कहा न्यायालय पर है भरोसा,कोर्ट मे ही करेंगे सरेंडर-

पटना-मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह अभी फरार चल रहे है.आज सूबह से ही अटकलें लगाई जा रही थी की आज अनंत सिंह सरेंडर कर सकते है.मिडिया का भी कोर्ट परिसर मे जमावड़ा लगा था.लेकिन आज उन्होने सरेंडर नही किया.इस बिच पहले आये दो विडियो के बाद आज अनंत सिंह का एक तीसरा विडियो सामने आया है.आज जारी किए गए वीडियो मे अनंत सिंह ने साफ कहा है की वो पटना पुलिस के सामने सरेंडर नहीं करेंगे.उन्हें न्यायालय पर विश्वास है.इसलिए वो कोर्ट में ही सरेंडर करेंगे. हालाकीं वो सरेंडर कब करेंगे? इस पर वीडियो में कुछ भी नहीं कहा है.जारी किए गए इस तीसरे वीडियों में भी अनंत सिंह ने विरोधियों के खिलाफ काफी कुछ बोला है.साफ शब्दों में उनके निशाने पर बिहार सरकार के मंत्री ललन सिंह, नीरज कुमार और बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह रहे.
अनंत सिंह ने कहा है कि इन तीनों ने एनटीपीसी में मीटिंग की थी.मीटिंग में पूरी साजिश रची गई है.इसलिए वो पुलिस के सामने खुद को सरेंडर नहीं करेंगे.गौरतलब है की शनिवार से ही अनंत सिंह फरार चल रहे हैं.गौरतलब है की बाढ़ के नदवां स्थित घर से बरामद एके47,दो हैंड ग्रेनेड,26 गोलियां और एक मैगजीन के मामले में पुलिस उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

Team Report

Ravi sharma

Learn More →