राजपा प्रमुख शेर सिंह राणा का हाजीपुर मे भव्य स्वागत,आगामी विधानसभा चुनाव मे सभी सीटों पर टक्कर देगी राजपा-हाजीपुर

हाजीपुर-कल हाजीपुर मे राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शेर सिंह राणा के आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया. शेर सिंह राणा कल सौरभ सिंह सागर के हिलालपुर स्थीत आवास पर पहुंचे थे.मौके पर प्रो०सुनील कुमार,श्री अरविन्द कुमार सिंह,प्रो अजीत सिंह, ई० अनीष रंजन, श्री बबलू सिंह, श्री आर्यन सिंह, श्री निशु सिंह, श्री चंद्र प्रकाश गुप्ता, श्री अभय कुमार यादव, श्री राहुल सिंह कौशिक, श्री पवन कुमार सिंह आदी मौजूद थे.

वही मीडिया को बातचीत के दौरान श्री राणा ने बताया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव मे राजपा (राषट्रवादी जनलोक पार्टी) सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.वर्तमान स्थिति मे राजनीतिक दलो के द्वारा स्वर्ण समाज कि उपेक्षा कि जा रही है और उन्ही स्वर्ण समाज के सम्मान में यह पार्टी बनाई गई है.चुनाव आयोग से राजपा को खाट छाप चुनाव चिन्ह मिला है.

उन्होंने कहा कि इसी खाट पर एक साथ हम 36 बिरादरी बैठेंगे.राजपा में हर जाति के लोगों का स्वागत है.सभी को उपयुक्त मान-सम्मान दिया जाएगा. जिसके वह असली हकदार है. वही हिलालपुर स्थित सौरभ सिंह सागर के आवास पर उनसे मिलने भाजपा नेता अजीत सिंह और आर्यन सिंह भी पहुंचे थे.साथ ही हिंदू पुत्र चीफ राजीव ब्रह्मर्षि भी पहुंचे थे.मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने फूल माला से इनका स्वागत किया और शेर सिंह राणा जिंदाबाद के नारे लगाये.

वही राजनीति के सुलगते मुद्दे आरक्षण के सवाल पर श्री राणा ने कहा कि राजपा आरक्षण का विरोध करेंगी. आरक्षण जाति के आधार पर नहीं बल्कि आर्थिक आधार पर सभी लोगों को मिलनी चाहिए.आपको बता दें कि ये वही शेर सिंह राणा है जो अफगानिस्तान मे रखे गए पृथ्वीराज चौहान कि अस्थीकलश को भारत लाए थे.इस बात को लेकर देश कि आम जनता खास कर स्वर्ण समाज के लोगो मे काफी उत्साह और खुशी थी.बहरहाल स्वर्ण समाज मे अपनी एक अलग छवि रखने वाले शेर सिंह राणा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव मे क्या रंग दिखाती है यह देखना दिलचस्प होगा.

Ravi sharma

Learn More →