भावी विधानसभा प्रत्याशी राजन कुद्रां ने अपने क्षेत्र मे किया झंडोत्तोलन-लालगंज

लालगंज-आज देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लालगंज विधानसभा क्षेत्र के करताहा बुजुर्ग पंचायत के गौरौना गांव वार्ड नंबर-04 मे लालगंज विधानसभा के भावी प्रत्याशी राजन कुद्रां ने झंडोत्तोलन किया.

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा की इस भूमि पर तिरंगा फहराने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, इसके लिए मैं लालगंज विधानसभा क्षेत्र के सभी जनता का दिल से आभार व्यक्त करता हूँ.झंडोत्तोलन के बाद बच्चों के बीच जलेबी का वितरण किया गया. लालगंज विधानसभा के भावी युवा प्रत्याशी राजन कुमार साह उर्फ राजन कुंद्रा ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए बच्चो को सोसल डिस्टेन्स का पालन करने के लिए भी प्रेरित किया.कोरोना महामारी की वजह से सभी स्कूल बंद है,घर में बच्चे को पढ़ने में तकलीफ न हो इसलिए उन्होंने बच्चो के बीच शिक्षण साम्रगी का भी वितरण किया और जीवन में शिक्षा का कितना महत्व है इसके बारे में बच्चो को बताया.

वही लालगंज विधानसभा सहित पूरे जिले के विभिन्न क्षेत्रों में पूरे हर्षोल्लास के साथ स्वास्थ्य संबंधी सुरक्षा मानकों का ध्यान रखते हुए स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया.इस अवसर पर लोगों ने देश के अमर शहीदों तथा स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया.

Ravi sharma

Learn More →