भाकपा नेता शिव महादेव प्र० राय की प्रथम पुण्यतिथि को भाजपा हटाओ देश बचाओ के संकल्प के साथ मनाया गया–सोनपुर

सोनपुर– भाकपा नेता शिव महादेव प्र राय की पुण्यतिथि उनके पैतृक निवास महुआबाग सबलपुर मे समारोह पूर्वक पार्टी के जिला सचिव कामरेड रामबाबू सिंह की अध्यक्षता मे गर्मजोशी से मनाया गया और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा हटाओ देश बचाओ का संकल्प लिया गया।

समारोह में सर्वप्रथम इनके तैलचित्र पर सैकड़ों लोगों ने माल्यार्पण किया और शिवमहादेव बाबू अमर रहें,कामरेड को लाल सलाम, भाजपा हटाओ देश बचाओ आदि नारों से समारोह को गुंजायमान किया। समारोह स्थल को लाल झंडा और बैनर से सजाया गया था। समारोह में उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए भाकपा नेता महात्मा प्रसाद गुप्ता ने कहा कि शिव महादेव बाबू शोषित,पीड़ित,मानवता को शोषण मुक्त बनाने के लिए आजीवन कम्युनिस्ट पार्टी के झंडा साथ संघर्षशील रहे और लोगों को जागरुक करते रहे।

शिव महादेव प्र राय के पुत्र पूर्व मुखिया चंद्रप्रकाश राय, चंद्रशेखर राय और पौत्र वैभव कुमार ने आगत अतिथियों का स्वागत किया। कामरेड शिवजी दास ने कहा कि संविधान को बचाने के लिए और धर्मनिरपेक्षता को बचाने की लड़ाई को तेज करने की अपील करते हुए उनके आदर्शो पर चल कर जीवन को आगे बढ़ाने की बात कही।

कार्यक्रम को भाकपा के वरिष्ठ नेता पूर्व सचिव ब्रज किशोर शर्मा, विजय कुमार शर्मा, मुकेश कुमार शर्मा, लालू प्रसाद यादव उच्च विद्यालय के पूर्व प्रधानाध्यापक माधव राय, प्रधानाध्यापक जितेंद्र कुमार, प्रो वीर मणि राय, नागेंद्र सिंह,

चंद्रकांति देवी,कनकमाला, चंद्रलेखा,राजेश रंजन,जगबन्धु प्रसाद ,धर्मनाथ शर्मा, आदि ने संबोधित किया और भाजपा हटाओ देश बचाओ के संकल्प के साथ शिव महादेव प्र राय जी की पुण्यतिथि मनाई गई।

Ravi sharma

Learn More →