बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर की मार्मिक अपील के बाद बाढ़ पीड़ितो कि मदद को आगे आ रही संस्थाएं-पटना

पटना-बिग बाॅस 12 के चर्चित उम्मीदवार दीपक ठाकुर ने एक वीडियो को शेयर कर के यह लिखा था कि “कृपया हमारे गांव आथर, मुजफ्फरपुर (बिहार) के लोग बाढ़ से बेहाल हैं, हमारा खुद का भी घर जल मग्न है,अन्न के एक एक दाने को तरस रहे हैं यहां के लोग, सबकुछ तबाह हो गया है, हम अकेले कुछ नहीं कर पायेंगे,जनता से बड़ा कोई नहीं तो मैंने मदद के लिए आपसे गुहार लगाई है. कृप्या सबलोग सहयोग करिए.”

इस मार्मिक अपील के बाद बिहार में पिछले कई वर्षों से समाजसेवा के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे ‘प्रयास एक पहल’ के युवा कार्यकर्ता मदद करने को आगे आये साथ ही इस अभियान में ‘इनर व्हील कल्ब पटना वनश्री’ ने भी सहयोग किया है.
इस संस्था के अहम सदस्य राजा, गोलू, शुभम आदि मदद सामग्री लेकर आथर गांव पहुंच दीपक ठाकुर के साथ सामग्री को जन-जन तक पहुंचाये.वितरण किया जाने वाला राहत सामग्री क्लब के प्रेसिडेंट महिमा शर्मा ने उपलब्ध कराया साथ ही इस कार्य में हर संभव मदद करने का आश्वासन भी क्लब के सभी सदस्यों के तरफ से दिया गया. प्रेसिडेंट महिमा शर्मा ने मानवता के इस कार्य में योगदान दे रहे प्रयास एक पहल के सभी सक्रिय सदस्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की और इस नेक काम में आगे भी सहयोग करने की बात कही.

 


आप सबको विदित हो कि यह कल्ब पिछले 22 जून 2020 को अपने स्थापना से लेकर अबतक पटना के विभिन्न क्षेत्रों में कोरोना महामारी से बचाने के लिए ‘मिशन सेनेटाईजेशन’ के तहत जन-जागरूकता अभियान के माध्यम से अनेक गांवों में सैनिटाईजेशन कार्य करवा चुकी है.

महिमा शर्मा ने कहा कि कोरोना और बाढ़ के दोहरे मार को झेल रहे बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में सभी संस्थाएं आगे आयें और प्रदेश के विपदा में फंसे आत्मीय जनों को सुरक्षित रखने हेतू भरपूर सहयोग करें.

Ravi sharma

Learn More →