बाहुबली विधायक की पत्नी फूट-फूट कर रोई मीडिया के सामने,आरसीपी सिंह और ललन सिंह पर लगाया अपने पति अनंत सिंह को फंसाने का आरोप-

नीलम देवी

 पटना-मोकामा विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास से एके 47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले मे बाहुबली विधायक के सरेंडर करने के बाद पहली बार उनकी पत्नी नीलम देवी आज मीडिया के सामने आई है.इस दौरान नीलम देवी फूट-फूट कर रोने लगीं.आपको बता दे की यह पहली बार हो रहा था,जब अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी दुनिया के सामने रो रही थीं.

नीलम देवी

आपको बता दें कि मुंगेर लोकसभा सीट से अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने जदयू के ललन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा था जिसमे वो हार गई थीं.मिडिया से रूबरू होने पर श्रीमति सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार के लोग मेरे पति और मोकामा विधायक के खिलाफ साज़िश रच रही है.उन्होंने स्पष्ट तौर पर यह कहा कि उनके जिस आवास से एके-47 बरामद किया गया वहां वह काफी लंबे समय से नहीं रहते थे तो ऐसा कैसे हो सकता है.नीलम देवी ने राज्य सरकार पर जम कर हमला बोला.उन्होंने कहा कि मोकामा विधायक अनंत सिंह के खिलाफ,यह सारी कारवाई उन्हें परेशान करने के लिए करवाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होने अनंत सिंह पर लगे सभी आरोपो को गलत बताया.

फाइल फोटो


आपको बता दें कि मोकामा विधायक अनंत सिंह फिलहाल पटना के बेउर जेल में हैं.उन्हें बाढ़ कोर्ट ने न्यायिक हिरासत मे भेजा है.आपको बता दे की अनंत सिंह के आवास से एके 47 और 2 हैंड ग्रेनेड की बरामदगी के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी करने लगी.लेकिन इस बीच अनंत सिंह फरार हो गए.इस सात दिनो की फरारी के बिच अनंत सिंह की ओर से तीन विडियो भी जारी किये गये.जिसमे उन्होने बिहार सरकार के कुछ लोगो पर यह सारा साजिश रचने का आरोप लगाया.

फाइल फोटो

सात दिनो तक फरार रहने के बाद अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया.जिसके बाद बिहार पुलिस की टीम दिल्ली से अनंत सिंह को पटना ले आई. पटना लाने के बाद उन्हें बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया.जहां से कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया.अब पटना पुलिस अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ की तैयारी में है.जानकारी के मुताबिक वह थोड़े अस्वस्थ है इसलिये पटना पुलिस ने कल सोमवार को कोर्ट मे रिमांड की अर्जी नही दी.इसी बीच आज अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी पटना में मिडिया से रूबरू हो कर रो-रो कर अपनी बाते कह रही थी.

फाइल फोटो

विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर आयोजित इस प्रेस कांफ्रेंस में नीलम देवी ने सीधे तौर पर एएसपी लिपि सिंह,जदयू के राज्यसभा सांसद और एएसपी लिपी सिंह के पिता आरसीपी सिंह और मुंगेर सांसद ललन सिंह पर सनसनीखेज आरोप लगाया.नीलम देवी ने कहा कि लिपि सिंह को केस के आईओ पद से हटाया जाए. इसके साथ ही उन्होंने आरसीपी सिंह पर भी कार्रवाई की मांग की.

फाइल फोटो(बाढ़ एएसपी लिपि सिंह)

नीलम देवी ने कहा की वह बहुत जल्द राज्यसभा के सभापति के समक्ष गाड़ी दुरुपयोग का मुद्दा उठाएंगी और कार्रवाई की मांग करेगी.वही नीलम देवी ने बाढ़ एएसपी लिपी सिंह पर आरोप लगाया की छापेमारी के दौरान लिपी सिंह ने मुझे तीन घंटे तक बैठने नही दिया साथ ही मुझे खड़े रहकर बात करने के लिये कहा गया जबकी हम शुगर पेशेंट है.उन्होने कहा की छापेमारी के दौरान बाढ़ एएसपी ने कहा की चुपचाप खड़ी रहो वरना तुम को भी जेल भेज देंगे.

Ravi sharma

Learn More →