बर्थडे पार्टी से लौटने के दौरान वार्ड सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या-आरा

आरा-सूबे में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है.ताजा घटना मे अपराधियों ने आरा मे एक वार्ड सदस्य के पुत्र को एक जन्मदिन की पार्टी से लौटने के दौरान गोली मार दी.गोली युवक को सीने में लगी और मौके पर ही युवक की मौत हो गई.

घटना के संबंध मे मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना रविवार को आधी रात की है जब मृतक अपने छोटे भाई के साथ गांव में ही एक बर्थडे पार्टी से लौट रहा था.जानकारी के मुताबिक धीरज रविवार को गांव में जिस बर्थडे पार्टी में गया था वहा डांस का भी आयोजन किया गया था.गोली मारने वाले बदमाश भी उस पार्टी मे मौजूद थे और नर्तकियों के डांस पर पिस्टल से फायर कर रहे थे.

उन्ही लोगो ने
पार्टी से लौटकर घर जाते समय वार्ड सदस्य के बेटे धीरज को गोली मार दी. हालांकि इस घटना में मृतक का छोटा भाई बाल-बाल बच गया क्योंकि वो अपने भाई से थोड़ा पीछे था. घटना के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए.मिली जानकारी के मुताबिक धीरज का कुछ दिनों पहले मिट्टी भराई को लेकर गड़हनी के नहसी निवासी दीपक और नागेंद्र के साथ झगड़ा हुआ था.

धीरज के भाई ने बताया कि बर्थडे पार्टी में नर्तकियों के डांस के दौरान वही दोनों खुलेआम पिस्टल से फायरिंग कर रहे थे.उसने बताया कि धीरज के डांस देखकर निकलने के बाद दीपक और नागेंद्र ने ही उसे गोली मारी और फरार हो गए.

Ravi sharma

Learn More →