पूर्व पार्षद नागेश्वर राय की हत्या की गुत्थी सुलझी,रिश्तेदार ने ही कराई थी पेशेवर हत्यारो से हत्या-पटना

 पटना-पटना पुलिस ने एक बड़े हत्याकांड का खुलासा किया है.आपको बता दे की पूर्व दिनो हुई भुतपूर्व वार्ड पार्षद नागेश्वर राय की हत्या की गुत्थी को पटना पुलिस ने सुलझा लिया है.पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक नागेश्वर राय की हत्या उनके ही रिश्तेदार केदार राय ने कराई थी. नागेश्वर राय की हत्या के लिए केदार राय ने पेशेवर हत्यारो को सूपारी दी थी. हत्या के इस वारदात को अंजाम देने के लिए साढ़े 4 लाख रुपए की रकम तय हुई थी.आज पटना एसएसपी गरिमा मलिक ने इस पूरे मामले का खुलासा किया.एसएसपी के अनुसार केदार राय और नागेश्वर राय के बीच पुरानी अदावत चली आ रही थी.

दोनों आपस में रिश्तेदार थे. जमीनी विवाद को लेकर दोनों के बीच सालों से दुश्मनी चल रही थी.इसी कारण से केदार राय नागेश्वर राय की हत्या की प्लानिंग काफी दिनों से रच रहा था.इल हत्याकांड को अंजाम देने के लिए केदार राय ने कुंदन कुमार उर्फ छोटी जो पटना के जक्कनपुर इलाके का रहने वाला है और एक पेशेवर शूटर है को ठीक किया.सुपारी मिलने के बाद कुंदन अपने साथी के साथ पत्रकार नगर में नागेश्वर राय के मूवमेंट पर नजर रखने लगा.वो लगातार रेकी कर रहा था.

इसके बाद 1 सितंबर को दिनदहाड़े पूर्व वार्ड पार्षद नागेश्वर राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई.एसएसपी के अनुसार, इस पूरे मामले में सभी अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.इनमें मुख्य साजिशकर्ता केदार राय,शूटर कुंदन कुमार उर्फ छोटी,लाइनर सत्येंद्र कुमार और सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक पिस्टल,एक गोली और 10 हजार रुपए नगद के साथ ही उस हेलमेट को भी बरामद कर लिया है जिसे पहनकर कुंदन ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

Ravi sharma

Learn More →