पटना नगरनिगम के पूर्व पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात-

पटना-सूबे में अपराध चरम पर है.पुलिस की तमाम चौकसी और अपराध नियत्रंण के दावे के बाद भी अपराधी लगातार बड़ी वारदातों को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं.आज अहले सूबह राजधानी पटना मे अपरधियों ने पटना में नगर निगम के पूर्व पार्षद नागेश्वर राय की हत्या कर दी है. ये घटना पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के संजीवनी हॉस्पिटल के पास की है.

अपराधियों ने आज सूबह पटना के पत्रकार नगर थाना इलाके के चित्रगुप्त नगर में इस घटना को सरेआम अंजाम दिया है.जानकारी के मुताबिक नागेश्वर राय अपने घर से थोड़ी दूर पर खड़े थे.इसी बीच बाइक सवार अपराधी आए और सीधे उनके सिर में गोली मार दी. गंभीर हालत में उन्हें संजीवनी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया,जहां एडमिट किए जाने के महज 10 मिनट के अंदर उनकी मौत हो गई.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.हालाकीं हत्या की यह वारदात सीसीटीवी मे कैद हो गई है.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच जारी है.वही घटना के बाद लोगो ने बाईपास जाम कर दिया.

अपराधियो की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुये आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर खूब हंगामा किया. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.लेकिन दिनदहाड़े सूबे की राजधानी मे एक जनप्रतिनिधि की हत्या होना पुलिस के क्राइम कंट्रोल के तमाम दावे को झुठला रही है.

Ravi sharma

Learn More →