दिशा की शाखा मे मनाया गया पीड़ा निवारण दिवस-हाजीपुर

हाजीपुर,हरिहरक्षेत्र-आज दिनांक 03 दिसम्बर 2020 को प्रत्येक वर्ष कि भाँती इस वर्ष भी”डिवाईन इंडिया सायंस एण्ड स्प्रिचुअल हैप्पीनेस एसोसिएशन-दिशा” कि शाखा “जन सेवा” के द्वारा महाराणा प्रताप काॅलोनी में”पीङा निवारण दिवस”मनाया गया.

जिसमें सर्वप्रथम भारत रत्न एवं देश के प्रथम राष्ट्रपति डाॅ०राजेन्द्र प्रसाद के तैल चित्र पर हड्डी रोग विशेषज्ञ डाॅ० सुभाष कुमार जी के द्वारा माल्यार्पण किया गया, साथ हि दिशा के संस्थापक सचिव आचार्य राजेश तिवारी के द्वारा विश्व पीङा निवारण के लिए *”जल ज्योति यज्ञ”* भी किया गया.

 


आचार्य श्री तिवारी ने उपस्थित लोगों को यथा संभव दुसरों कि पीङा दुर करने के लिए संकल्प लेने को कहा.उन्होंने बताया कि अगर हम दुसरों कि सहायता करते हैं तो परमात्मशक्तियाँ भी किसी न किसी रुप में उससे कम से कम दस गुणा ज्यादा सहायता हमारी भी करती है.

उपस्थित लोगों को प्राणिक हीलर श्रीमती सविता तिवारी,अमित कुमार एवं प्रबोध तिवारी के द्वारा बिना दवा एवं बिना स्पर्श किए नि:शुल्क प्राणिक हीलिंग चिकित्सा भी कि गयी. कुछ लोगों कि प्राणिक चिकित्सा दूरस्थ माध्यम से भी आचार्य श्री तिवारी ने किया.
दिशा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी पं०उमेश तिवारी ने उपस्थित सभी लोगों को स्वस्थ रहने के लिए *”जूङवें हृदयों पर ध्यान”* सिखलाया और कराया भी.

आयोजन को सफल बनाने में श्री धर्मेन्द्र कुमार,प्रणव तिवारी, प्रियंका रानी,सबनम खातुन,मो०जैदी,अर्णव तिवारी, आकाश कुमार, राजू कुमार एवं पप्पू कुमार का रहा.

Ravi sharma

Learn More →