डबल मर्डर से सनसनी,अज्ञात अपराधियों ने चाकू से गोदकर कर दी मां-बेटी की हत्या-पटना

दानापुर-दानापुर में शनिवार की अहले सुबह डबल मर्डर के वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी है.अज्ञात बदमाशों ने दो महिलाओं के हाथ-पैर बांध कर चाकू से गोद कर हत्या कर दी है.मिली जानकारी के मुताबिक दोनो मृतका रिश्ते मे माँ-बेटी बताये जाते है.घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दानापुर के अखाड़ा रोड स्थित गवताल इलाके में करीब 45 वर्षीया सीमा देवी और उनकी 22 वर्षीया बेटी तिलोत्मा की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी है. बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के पहले दोनों के हाथ-पैर बांध दिये थे.

घटना की सूचना लोगों को तब हुई जब महिला का बेटा शनिवार की सुबह रांची से दानापुर अपने घर पहुंचा.बताया जाता है कि परिजनों से दो दिनों से बात नहीं हो पा रही थी.अनहोनी की आशंका के मद्देनजर वह शनिवार की सुबह दानापुर पहुंचा,तो घर के अलग-अलग कमरों में मां और बहन का खून से लथपथ शव पड़ा था. दोनों के हाथ-पैर बंधे थे.साथ ही चाकू से गोद कर हत्या की गयी थी. घटन की सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी.घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कारणों का खुलासा हो पायेगा.वहीं,घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सीमा देवी के पति व तिलोत्मा के पिता रामधारी सिंह परिवार के साथ नहीं रहते थे.उनका परिजनों के साथ संबंध ठीक नहीं था.घटना के बाद से वह लापता बताये जा रहे हैं.

Team Report

Ravi sharma

Learn More →