कवर्धा कलेक्टर ने किया अपना व्हाट्सएप नंबर सार्वजनिक-

अरविन्द तिवारी की रिपोर्ट

कवर्धा — कलेक्टर अवनीश शरण ने जिले के लोगों की परेशानी दूर करने के लिये अपना व्हाट्सएप नंबर सार्वजनिक किया है। जिले के लोगों से उन्होंने अनुरोध किया है कि व्हाट्सएप नंबर पर वो अपनी समस्यायें भेजें , उनकी परेशानी को जिला प्रशासन की तरफ से तुरंत दूर किया जायेगा। कलेक्टर अवनीश शरण ने कहा है कि
“अगर आपको जिले के किसी भी विभाग से कोई समस्या/ शिकायत हो तो आप मेरे “WHATSAPP NUMBER: 9479118118” पर 1-2 फ़ोटोग्राफ़ के साथ अपना संदेश भेज सकते हैं। कृपया सिर्फ़ संदेश भेजें, कॉल ना करें”।
2009 बैच के आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण इससे पहले बलरामपुर कलेक्टर रहते हुये अपनी बेटी का दाखिला पहले आँगनबाड़ी केंद्र और बाद में सरकारी स्कूल में ही कराया था। 2017 में कलेक्टर अवनीश का अपनी बेटी का सरकारी स्कूल में दाखिला कराना राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बनी थी। उस वक्त इस कदम की कलेक्टर को पूरे देश में सराहना मिली थी। अब कलेक्टर अवनीश शरण ने ये नयी पहल भी लोगों का दिल जीतने वाला कदम कहा जा सकता है। कलेक्टर अवनीश ने कहा है कि किसी भी विभाग की समस्या हो, तस्वीर के साथ अपनी शिकायत भेजें। हालांकि उन्होंने इस नंबर पर कॉल नहीं करने का अनुरोध किया है, सिर्फ व्हाट्सएप पर मैसेज करने को ही कहा गया है।

Ravi sharma

Learn More →