आशा हेल्थ सर्विस और आस्था हॉस्पिटल कि ओर से जांच शिविर का आयोजन-पटना सदर

पटना- आज पटना सदर के दीदारगंज सबलपुर में आशा हेल्थ सर्विस और आस्था हॉस्पिटल पटना के संयुक्त तत्वाधान में एक जांच शिविर का आयोजन किया गया. इस जांच शिविर में डॉ० पंकज,डॉ० जेहान,महिला चिकित्सक डॉ० जारा आदि अनुभवी चिकित्सकों द्वारा सैकड़ों ग्रामीणों का कई प्रकार का जांच किया गया साथ में स्वास्थ्य के संबंध में उचित जानकारी भी दी गई.

पूरे शिविर के दौरान कोविड-19 से बचाव संबंधी दिशानिर्देशों का भी पालन किया गया. सभी लोगों के लिए मास्क एवं सेनेटाइजर की भी व्यवस्था की गई थी. इस संदर्भ में आशा हेल्थ सर्विस के निदेशक शक्ति पासवान ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को स्वास्थ्य के संबंध में जागरूकता फैलाने की जरूरत है,हमेशा इस तरह के कार्यों में मेरी सहभागिता रहती है आगे भी हम लोगों के स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के निदान के लिए प्रयासरत रहेंगे.

वही आस्था हॉस्पिटल के निदेशक संजीव कुमार एवं नीतू तिवारी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर हमारा अस्पताल सदैव जागरूक रहता है,हम इसी तरह प्रत्येक रविवार को बिहार के अलग अलग जिलो मे ग्रामीण क्षेत्रों में जांच शिविर का आयोजन कर लोगों को स्वास्थ्य संबंधी मदद करते हैं और आगे भी यह सेवा आस्था हॉस्पिटल की ओर से जारी रहेगी.

इस जांच शिविर में आस्था हॉस्पिटल की ओर से प्रबंधक दीपक कुमार (सौरव जी),प्रियंका कुमारी का भी विशेष योगदान रहा.

Ravi sharma

Learn More →