आज पूरी हो जाएगी अनंत सिंह की रिमांड अवधि,पुलिस नही उगलवा सकी कोई खास राज-पटना

फाइल फोटो

पटना-मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की 48 घंटो की रिमांड अवधि आज खत्म हो रही है.आपको बता दे की बिते शनिवार कोर्ट के आदेशानुसार उन्हें 48 घंटों के रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया था.इस दौरान उन्हे बेउर जेल से लाकर पटना के महिला थाना में पूछताछ की जा रही थी.रिमांड अवधि के दौरान अनंत सिंह से पुलिस के द्वारा कई सवाल किये गए लेकिन सुत्रो के अनुसार अब तक पूछताछ का नतीजा सिफर ही रहा है.

पुलिस अबतक की पूछताछ मे कोई अहम जानकारी हासिल नही कर सकी है.मोकामा विधायक से पूछताछ करने के लिए पटना एसएसपी गरिमा मलिक भी पहुंची, उन्होने भी अनंत सिंह से करीब एक घंटे तक सवाल किये परन्तु विधायक अनंत सिंह उनके सवालों का कोई ख़ास जवाब नहीं दे सके.पुलिस सोर्स की मानें तो पुलिस अधिकारियों की तरफ से पूछे गए किसी सवाल का अनंत सिंह ने जवाब ही नहीं दिया है. इस वजह से घर से एके 47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी के सवाल अब भी बरकरार हैं.


आज रिमांड अवधि खत्म होने के बाद अनंत सिंह को बाढ़ कोर्ट में पेश किया जाएगा और फिर वहां से वापस बेउर जेल भेज दिया जाएगा. सुत्र बताते है की अनंत सिंह की तरह ही उनके करीबी लल्लु मुखिया से भी पुलिस कोई खास जानकारी हासिल करने मे नाकाम रहे है.

Ravi sharma

Learn More →