स्पार्क टू फ्लेम स्टूडियो का शुभारंभ-हाजीपुर

हाजीपुर, हरिहरक्षेत्र-आज बिहार के उभरते कलाकार अमित कुमार ( रोमी रयान ) कि ओर से *स्पार्क टू फ्लेम* स्टूडियो, वैशाली जिला के बागमली में एक केन्द्र खोला गया।


इस अवसर पर सर्वप्रथम मुख्य अतिथि श्री सुभाष कुमार निराला, राष्ट्रीय वैश्य महासभा जिला अध्यक्ष, वैशाली ने दीप प्रज्वलित कर केन्द्र का उद्घाटन किया।श्री निराला ने कहा कि आज भागदौङ कि ज़िन्दगी में लोगों को चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए ऐसे केन्द्र पर आने की जरूरत है. बच्चे-बुढे,सयाने,स्त्री-पुरुष सभी लोगों को डांस,योग,ध्यान से जुङकर अपने जीवन को सफल बनाना चाहिए । श्री निराला ने शोले फिल्म का डायलाॅग बोल कर सभी उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया,सारे लोगों ने ताली बजाकर खुशियाँ जतायी।


इस अवसर पर डिवाईन इंडिया सायंस एण्ड स्प्रिचुअल हैप्पीनेस एसोसिएशन-दिशा के संस्थापक सचिव आचार्य राजेश तिवारी ने कहा कि जीवन को संतुलित रुप से जिने के लिए पहले भी भारत में नृत्य इत्यादि कि परम्परा थी। वह भी कहीं न कहीं से हमारे सभी चक्रों को संतुलित करती है। आज उसी से मिलता जुलता शब्द डांस हो गया है। इस नये केन्द्र के संस्थापक मि०अमित कुमार जी ने इसी उद्देश्य से हाजीपुर में इस केन्द्र को खोला है,जहाँ,डांस,नृत्य,योग,ध्यान,संगीत इत्यादि के माध्यम से जीवन को संतुलित करने का प्रयास किया जाएगा।


आज के आयोजन को सफल बनाने में मुख्यरुप से वैशाली कलामंच के कार्यालय प्रभारी मो० नसीम अहमद, राजीव कुमार गोलटू, उमेश तिवारी, आकाश कुमार जैसवाल, सुशील, बब्लू सुल्तान, सुमित कुमार, करण राज, शिव कुमार, रितिक कुमार, राजीव कुमार, नेहा सिंह, रानी चौरसिया, अदिति कुमारी, गुलशन कुमार, दीपक कुमार, पूनम गुप्ता एंव राजा कुमार की भागीदारी रही।

Ravi sharma

Learn More →