समाजसेवी स्वर्गीय शैलेश शर्मा की प्रथम पुण्यतिथि मनाईं गई-सोनपुर

सोनपुर-सोनपुर अनुमंडल के सबलपुर मध्यवर्ती पंचायत मे आज 15 अक्टूबर 2020 को स्वर्गीय शैलेश शर्मा की प्रथम पुण्यतिथि उनके आवास पर मनाई गई.इस अवसर पर कई स्थानीय समाजसेवियों और ग्रामीणों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण किया और श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

स्वर्गीय शैलेश शर्मा
प्रथम पुण्यतिथि

मौके पर कई लोगों ने अपने विचार रखे और स्वर्गीय शैलेश शर्मा के साथ गुजरे अपनी यादों को सांझा किया.इस अवसर पर परिजनों के द्वारा एक प्रितीभोज का भी आयोजन किया गया साथ ही आगंतुकों को अंगवस्त्र भी प्रदान किया गया.स्वर्गीय शैलेश शर्मा का समाजहित और जनहित मे अतुलनीय योगदान रहा है.आपको बता दें कि सबलपुर मध्यवर्ती ग्राम पंचायत को अलग ग्राम पंचायत का दर्जा दिलाने मे भी उनका विशेष योगदान रहा है. चार ग्राम पंचायतों वाले सबलपुर गांव के कचहरी बाजार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को जनहित मे सरकार से लाने मे भी उनका खासा योगदान रहा है. गांव के विभिन्न प्रकार के छोटे-बड़े मसलो को पंचायती और आपसी सहमति से सुलझाने या गांव मे होने वाले नाटकों के संचालन मे भी उनका अहम योगदान रहा है.ग्रामीणों की किसी भी समस्या पर मुखर होकर आवाज उठाना उनके व्यक्तित्व मे सदैव शामिल रहा.

स्वर्गीय शैलेश शर्मा
प्रथम पुण्यतिथि

इस अवसर पर कौशल शर्मा रि०शिक्षक,कॉमरेड ब्रजकिशोर शर्मा,नवलकिशोर शर्मा,कॉमरेड अजय शर्मा,हरिनारायण शर्मा रि०शिक्षक,अरविंद शर्मा,निशांत शर्मा,सुधांशू शर्मा,कुशेश्वर प्रसाद सिन्हा सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.


न्यूज बिहार 24×7 परिवार दिवंगत शैलेश शर्मा कि प्रथम पुण्यतिथि पर महान आत्मा को श्रद्धा सुमन अर्पित करता है.💐💐💐💐💐

Ravi sharma

Learn More →