वशिष्ठ नारायण सिंह ने किया नामांकन,तीसरी बार बनेंगे जदयू के प्रदेश अध्यक्ष-

पटना-वशिष्ठ नारायण सिंह एक बार फिर बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बनेंगें.वशिष्ठ नारायण सिंह को बिहार जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अपनी सहमती दे दी है. जिसके बाद वशिष्ठ नारायण सिंह ने गुरुवार को नामांकन कर दिया है.आपको बता दे की वशिष्ठ नारायण सिंह तीसरी बार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनने जा रहे हैं.वो 2010 से ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं.

सूबे के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के बेहद विश्वासी माने जाने वाले वशिष्ठ नारायण सिंह पर नीतिश कुमार ने एक बार फिर भरोसा जताया है.नीतिश कुमार की सहमती के बाद अब सिर्फ औपचारिकता निभाई जा रही है. शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर उनके निर्वाचन की घोषणा की जाएगी.जानकारी के मुताबिक उऩके अलावा और कोई उम्मीदवार अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल नहीं करेगा इस कारण वो निर्विरोध रूप से फिर से जदयू पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनेंगे.गुरुवार को नामांकन करने के बाद मीडिया से बातचीत में वशिष्ठ नारायण सिंह ने जदयू के तमाम नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी साथियों का भरपूर स्नेह उन्हें मिला है. उन्होंने कहा कि वो पार्टी को ऊँचाइयों पर ले जाने के लिए काम करते रहेंगे और विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर सदस्यता अभियान को भी जोरशोर से शुरू करेंगे.आपको बता दें की जेडीयू पार्टी में उन्हे सवर्णों का चेहरा माना जाता हैं.

Ravi sharma

Learn More →