राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक एशोसिएशन कि कमेटी का विस्तार,कोरोना को लेकर पहले खत्म हुआ पंद्रह दिवसीय प्रशिक्षण-

पटना-देश के सभी राज्यों मे कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लगातार सरकार एडवाइजरी जारी कर रही है.भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमो मे भाग लेने से बचने को कहा जा रहा है. इन्हीं बातो को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक संघ के बेगूसराय में चल रहे पंद्रह दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का समापन आयोजकों द्वारा एक दिन पूर्व ही किया गया. समारोह के दौरान एसोसिएशन के पटना , बेगूसराय और नालंदा जिले की पंद्रह पंद्रह सदस्य कमेटी की घोषणा हुई।

जिसमें सर्वसम्मति से एसोसिएशन के पटना जिला अध्यक्ष की कमान दुल्हन बाजार के मुन्ना जी को,बेगूसराय जिलाध्यक्ष की कमान बछवारा के सुमन जी को और ज्ञान की धरती नालंदा जिला अध्यक्ष की कमान नालंदा के कराएपरसोंराय के सूरज जी को सौंपा गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के राष्ट्रीय प्रभारी आदरणीय धनरंजन द्वारा किया गया।

मुख्य वक्ता के रूप में पटना सदर के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक और एसोसिएशन के प्रदेश प्रभारी आदरणीय राजकुमार राजन , एसोसिएशन के संस्थापक पुनपुन से आदरणीय सागर कुमार , धनरूआ से दीपक , दानापुर से शेखर , दनियावां से अभय एवं पटना सदर से ज्योति प्रकाश सहित कई लोगों ने एसोसिएशन के महत्व और आगामी योजनाओं के बारे में चर्चा कर संघ के सेवकों के हित की लड़ाई लड़ने के लिये स्वयं को तत्पर रहने का वचन भी दिया। इस मौके पर पटना नालंदा बेगूसराय समस्तीपुर दरभंगा इत्यादि कई जिलों के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवकों ने शामिल होकर एसोसिएशन की सदस्यता ली।

Ravi sharma

Learn More →