राज्य स्तरीय युवा उत्सव में आये अतिथियों के स्वागत के लिए मधुरेन्द्र ने बनायी कलाकृति,जल जीवन हरियाली का संदेश बना मुख्य आकर्षण-

सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने “वेलकम टू चंपारण” लिख अनोखें अंदाज में अतिथियों का किया स्वागत

मोतिहारी-पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी के जिला स्कूल मैदान मे आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय युवा उत्सव में आये हुए सभी अतिथियों के स्वागत के लिए जिले के घोड़ासहन बिजबनी गांव निवासी विश्वविख्यात युवा सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने “वेलकम टू चंपारण” कलाकृति बनाकर अपने कला का जौहर बिखेरा जो महोत्सव का मुख्य आकर्षण का केंद्र बना है. इसे देखने के लिए भारी संख्या में लोगों आ रहे हैं.

रेत कलाकार मधुरेन्द्र ने बताया कि मैंने अपनी “वेलकम टू चंपारण” कलाकृति के माध्यम से लोगों को जल जीवन और हरियाली का संदेश दिया है.क्योंकि जल हैं तो कल हैं,और हरियाली हैं तो स्वच्छ व शुद्ध हवा मिलती हैं.

बता दे कि बिहार सरकार के कला संस्कृति व युवा विभाग और जिला प्रशासन पूर्वी चंपारण के बुलावें पर राज्य स्तरीय युवा उत्सव में कलाकार मधुरेन्द्र ने अपनी सैंड आर्ट का बेहतरीन नमूना पेश किया हैं.उक्त अवसर पर एसडीओ राजू रंजन ने चक्क्षुष कला का जजमेंट करने का आदेश भी दिया हैं.

गौरतलब हो हाल ही में मधुरेन्द्र ने सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी में मुख्यमंत्री के जल जीवन हरियाली अभियान के तहत अपनी विशेष कलाकृति का प्रदर्शन कर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय समेत दर्जनों वरीय पदाधिकारियों व राजनैतिक हस्तियों को भी अपनी कला का लोहा मनवाया हैं.

Ravi sharma

Learn More →