बालू पर आकृति उकेर विश्वविख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने दिया मिसाइल मैन डा० कलाम को श्रंद्धाजलि

ख्वाब फाउंडेशन मोतिहारी के तत्वावधान में 27 जुलाई को सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र रेत पर डॉ कलाम की आकृति पर पुष्व अर्पित कर धूमधाम से उनको चौथी श्रंद्धाजलि दी गयीं

मोतिहारी,पूर्वी चंपारण- अंतराष्ट्रीय युवा समिति आईवाईसी के सहयोग से भारत के ख्वाब फाउंडेशन द्वारा आयोजित डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के चौथें पुण्यतिथि 27 जुलाई 2019 को मोतिहारी के रामभवन रामयमुना प्रसाद होटल एंड रिसोर्ट कैम्पस में शनिवार को विश्वविख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र द्वारा बालू के रेत से डॉ कलाम की मनमोहक तसवीर उकेरी। मधुरेन्द्र रेत कला के जरिए भारत के मिसाइल मैन डॉ एपीजे अब्दुल कलाम को श्रंद्धाजलि दी। बालू पर उकेरी गई डॉ कलाम की तसवीर आकर्षण का केंद्र बनी है। मनमोहक इतना कि लोग अपने मोबाइल फोन में सेल्फी लेने से रोक नहीं पा रहें हैं। कलाकार के बनायी गयी आकृति के नीचे मौन धारनोपरांत पुष्प अर्पित करते कलाम यूथ लीडरशिप कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ किया गया।

बता दे कि सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र यह कलाकृति देश और विदेशों से आये हुए डेलिकेट सैलानियों के स्वागत के लिए बनायीं गई हैं।

गौरतलब हो कि 2012 में पूर्व राष्ट्रपति सह मिसाइल मैन डॉ एपीजे अब्दुल कलाम ने मधुरेन्द्र की कलाकृति की प्रसंशा करते सम्मानित भी किया था। सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र सभी महत्वपूर्ण तिथियों पर ऐसे ही अपनी रेत की कलाकारी कर लाखों लोगों के दिलों पर राज करते दुनियां को एक नया मैसेज देते हैं।

Ravi sharma

Learn More →