फ्रेंड्स ऑफ आनंद कि बैठक आयोजित, पटना से दिल्ली तक के विभिन्न कार्यक्रमों कि रुप-रेखा तय-हाजीपुर

वैशाली-आज हाजीपुर के पासवान चौक स्थित शंकर टॉकीज के प्रांगण में “फ्रेंड्स ऑफ आनंद” की एक महत्वपूर्ण बैठक आहुत की गई.बैठक कि अध्यक्षता शंकर टॉकीज के प्रोपराइटर अरुण कुमार सिंह ने किया.आज कि बैठक में मुख्य रूप से आगामी 05 जनवरी 2020 को आनंद मोहन कि सम्मानजनक रिहाई को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर होनेवाले धरना-प्रदर्शन कि रुप-रेखा तय कि गई.

दिल्ली के जंतरमंतर पर गूंजेंगी “फ्रेंड्स ऑफ आनंद”कि हुंकार

जिसके बाद 28 जनवरी 2020 को आनंद मोहन के जन्म दिवस के अवसर पर इस तिथि को सूबे के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर आनंद दिवस के रूप मे समारोहपूर्वक मनाने के कार्यक्रम पर भी विचार किया गया. इस कार्यक्रम के दौरान सभी जिला मुख्यालयों पर साहित्यिक सभा,कवि सम्मेलन,नुक्कड़ सभा, धरना-प्रदर्शन आदि का भी कार्यक्रम होना है.

सूबे के सभी जिला मुख्यालयों पर “फ्रेंड्स ऑफ आनंद”मनायेगी 28 जनवरी को “आनंद दिवस”

वहीं 30 जनवरी 2020 को आनंद मोहन के द्वारा गांधी पर लिखित पुस्तक “कैक्टस के फूल” का विमोचन भी पटना के बापू सभागार में होना है.पुस्तक विमोचन के इस कार्यक्रम मे ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैशाली और सूबे के अन्य जिलों से ले जाने और उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने पर चर्चा कि गई.आपको बता दे कि इस संबंध मे पूर्व सांसद लवली आनंद का भी व्यापक जनसंपर्क दौरा विभिन्न जिलों और प्रखंडों मे होना है.

पटना के बापू सभागार मे होगा आनंद मोहन कि पुस्तक”कैक्टस के फुल”का विमोचन

“फ्रेंड्स ऑफ आनंद” कि आज कि इस बैठक मे मुख्य रूप से अभयनाथ सिंह,जीवेश कुमार सिंह,डाॅ रुपक कुमार सिंह,मनीष कुमार सिंह,ई सन्नी सिंह,भोगेश भास्कर,राजेश भारतीय, अभिमन्यु सिंह,सौरभ सागर,देवराज, मनीष तिवारी,राहुल कौशिक,प्रिंस सिंह,सचिन राणावत,अभिमन्यु कुमार,प्रगति सिंह,सत्यम कुमार, अजीत सिंह,प्रगति सिंह,मनीष तिवारी,राजेश कुमार सिंह सहित “फ्रेंड्स ऑफ आनंद”के सैकड़ो सहयोगी उपस्थित रहे.

Ravi sharma

Learn More →