पटना-ट्रिपल मर्डर कि सनसनीखेज वारदात, चलती कार मे सेना के जवान ने पत्नी, साली के बाद खुद को मारी गोली-

पटना-पटना के रानी तालाब इलाके के सैराबाद के पास नहर रोड में आज सुबह करीब 11 बजे एक अप्रत्याशित घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया.घटना मे सेना के एक जवान विष्णु कुमार शर्मा ने चलती कार मे अपनी साली डिम्पल शर्मा और इसके बाद अपनी पत्नी दामिनी शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दि.दोनों को गोली मारने के बाद जवान ने खुद भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया.मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी भोजपुर जिले के गढ़हनी के लालगंज गांव के रहने वाले थे.घटना कि जानकारी मिलते ही मौके पर पालीगंज SDPO मनोज पांडेय और स्थानीय रानीतालाब थाना के थानेदार पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कि.पुलिस कि शुरूआती जांच में जो बात सामने आई है,उसके मुताबिक विष्णु कुमार शर्मा मूल रूप से भोजपुर जिले के गढ़हनी में लालगंज गांव का निवासी था और सेना मे कार्यरत था.और उसकी तैनाती गुजरात में थी.

अपनी ड्यूटी के दौरान गुजरात में वो डेंगू का शिकार हो गया.जिसके बाद पिछले डेढ़ महीने से वो अपना इलाज करा रहा था मगर ठीक नहीं हो रहा था.जांच के मुताबिक पुलिस की मानें तो लगातार बीमार रहने की वजह से उसका मानसिक संतुलन बिगड़ने लगा था.और उसके व्यवहार में काफी बदलाव आ चुका था.पटना मे बेहतर इलाज कराने के लिए बीते 22 नवंबर को वो छुट्टी लेकर अपने घर आया था. उसकी शादी आरा के ही तरारी इलाके की मे हुई थी.आज सुबह बीमार विष्णु को डॉक्टर से दिखाने के लिए कार से उसके ससुर मिथिलेश ठाकुर, पत्नी दामिनी शर्मा,साली डिम्पल शर्मा और दोनों बच्चे आरा से पटना के लिए निकले थे. गाड़ी कि पिछली सीट पर विष्णु अपनी पत्नी और साली के साथ बैठा था.जबकि दोनों बच्चे और ससुर आगे की सीट पर बैठे हुए थे.प्राप्त जानकारी के मुताबिक रानीतालाब इलाके में सैराबाद के पास नहर रोड होकर गाड़ी जाने के क्रम मे बिना किसी बात के एकाएक विष्णु ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर सीधे साली व पत्नी को गोली मार दी. इसके बाद वो बच्चों को भी गोली मारना चाह रहा था.लेकिन ड्राइवर कि चालाकी और गोली की आवाज सुन कर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बच्चों और ससुर को बचा लिया.लेकिन इसके बाद विष्णु ने खुद को गोली मार ली.


वहीं पुलिस अब जांच कर रही है कि विष्णु ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से कुल कितनी गोली चलाई?कार के अंदर गोली का कितना खोखा मिला है? इलाज के लिए आने के दौरान उसने लाइसेंसी पिस्टल अपने पास क्यों रखी?कहीं पत्नी और साली की हत्या करने का प्लान पहले से तो तय नहीं था?आदि.घटनास्थल पर कार के अंदर और बाहर के हिस्से कि जांच करने के लिए FSL टीम को बुलाया गया.FSL की जांच रिपोर्ट से घटना के संबंध मे कुछ स्पष्ट होने कि संभावना है.

Ravi sharma

Learn More →