पटना मे बड़ी लूट,कार सवार बदमाश हादसे के शिकार-पटना

पटना- पटना में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. ताजा मामले मे पटना के पाटलिपुत्र थाना इलाके मे लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है. लूट करने के वक्त मारपीट भी की गई है. लूटपाट के बाद कार पर सवार होकर अपराधी मौके से फरार हो गए.सुचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.जानकारी के मुताबिक लूट में जिस कार का इस्तेमाल किया गया उस पर यूपी का नंबर था.यह लूट एक मोबाइल दुकानदार से हुई है. मोबाइल दुकानदार का नाम अभिषेक कुमार चौबे बताया जा रहा है. पाटलिपुत्र थाना के कुर्जी गेट नंबर 93 के पास लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. पीड़ित के मुताबिक एक लाख सात हजार की लूट उसके साथ हुई है. लूट का विरोध करने पर उससे मारपीट भी की गई है.जानकारी के मुताबिक
घटना को अंजाम देने के बाद जब कार सवार अपराधी भाग रहे थे उस वक्त दुर्घटना के शिकार हो गए.दरअसल पटना के ही बोरिंग रोड में अपराधियों की कार बिजली के पोल से टकरा गई. जिसके बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस घटना में कार सवार तीन चार लुटेरे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज फिलहाल पीएमसीएच में चल रहा है.
लूटपाट की पूरी वारदात तब हुई जब मोबाइल दुकानदार अभिषेक कुमार चौबे अपने घर लौट रहे थे. रास्ते में उनकी कार को निशाना बनाया गया. अभिषेक कुमार चौबे जिनके साथ लूट की वारदात हुई है उनका घर इंद्रपुरी रोड नंबर 10 में है. अभिषेक ने मीडिया से बातचीत में बताया कि पहले भी उसके घर में लूटपाट हो चुकी है. फिलहाल पुलिस मामले की पुरी तहकीकात कर रही है.

Ravi sharma

Learn More →