पटना में फिर हुई चार लाख कैश लूट,गल्ला व्यवसाई से हुई लूट-पटना

पटना- पटना में एक बार फिर से अपराधी पूरी तरह एक्टिव दिख रहे हैं.बीते दिन एक महिला से कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना के बाद आज दूसरे दिन पटना में फिर एक व्यवसाई से कैश लूट हो गई है. अपराधियों ने एक कारोबारी को अपना शिकार बनाया है. पिस्टल की नोक पर अपराधियों ने कारोबारी से 4 लाख रुपए से अधिक कैश लूट लिया है. कैश लूट की ये वारदात पटना सिटी के तहत बाइपास थाना इलाके मे हुई है.इस वारदात को बाइक सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया. जिस कारोबारी से कैश लूटा गया है,उसका नाम अमित कुमार है.अमित के उपर अपराधियों के द्वारा पिस्टल के बट से हमला करने के कारण अमित का सिर फट गया है और वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद अपराधी उससे कैश लूट कर फरार हो गए.
वारदात की जानकारी मिलते ही बाइपास थाना की पुलिस मौके पर पहुंची.घायल कारोबारी को इलाज के लिए एनएमसीएच में एडमिट कराया गया है.

पटना सिटी एसडीपीओ के अनुसार कारोबारी अमित कुमार फतुहा के जेठुली इलाके के रहने वाले हैं. चावल व दूसरे अनाज का वो कारोबार करते हैं. 4 लाख रुपए कैश लेकर वो पटना सिटी के एक बैंक में जा रहे थे. बैंक में उन्हे नया अकाउंट खुलवाना था और उस कैश को जमा कराना था. लेकिन उसके पहले ही उनके साथ लूटपाट हो गई. एसडीपीओ के अनुसार अब तक की जांच से यही संभावना जताई जा रही है कि बाइक सवार अपराधी जेठुली से ही उसका पीछा कर रहे थे. करमलीचक इलाके में सन्नाटे का फायदा उठाकर अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया.बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Team Report

Ravi sharma

Learn More →