नाबालिग युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म,एक आरोपित गिरफ्तार-गया

गया-मानपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले से एक नाबालिग युवती के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.उक्त घटना को स्टेशन रोड स्थित एक होटल में अंजाम दिया गया है.घटना बुधवार की देर रात की बतायी जाती है.घटना के संबंध में पीड़िता द्वारा की गयी शिकायत के अनुसार,वह फल्गु नदी में शौच के लिए गयी थी.तभी उसके ही मुहल्ले के रहनेवाले रंजीत यादव व छोटू यादव ने बाइक से उसका अपहरण कर लिया और गया स्टेशन रोड स्थित एक होटल में ले गया.
वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया.घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित एक खंडहरनुमा मकान के कमरे में उसे बंद कर फरार हो गये.रात में युवती को परिजन खेजते रहे,पर वह नहीं मिली.सुबह में वह किसी तरह कमरे का दरवाजा खोल घर पहुंची व अपने परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी.
घटना की जानकारी पाकर पुलिस हरकत में आयी व मामले की सघन जांच करते हुए परिवार के लोगों के आवेदन पर युवती को मेडिकल जांच के लिए प्रभावती अस्पताल भेज दिया.थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर पुलिस दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई में जुट गयी है. आरोपित व पीड़ित एक ही मुहल्ले के रहने वाले हैं.पुलिस ने मुहल्ले में तनाव को देखते हुए गश्त तेज कर दी है.उन्होंने बताया कि एक आरोपित रंजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकी दुसरे आरोपित छोटू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Team Report

Ravi sharma

Learn More →