दिशा मे पं०महेश्वर मिश्र एवं रामनाथ सिंह कि दिवगंत आत्मा के लिए ध्यान-जप का आयोजन-वैशाली

हाजीपुर,हरिहरक्षेत्र- डिवाईन इंडिया सायंस एण्ड स्प्रिचुअल हैप्पीनेस एसोसिएशन-दिशा के अध्यक्ष दिवंगत आत्मा रामनाथ सिंह जी एवं दिशा के मार्गदर्शक दिवंगत आत्मा पं० महेश्वर मिश्र जी कि आत्मा कि शान्ति के लिए दिशा ध्यान केन्द्र ,महाराणा प्रताप काॅलोनी,स्टेशन रोड,हाजीपुर में जूङवें हृदयों पर ध्यान ,गायत्री महामंत्र एवं महामृत्युंजय मंत्र का जप किया गया। इस अवसर पर दोनों दिवंगत आत्मा कि शान्ति के लिए विशेष ध्यान एवं प्रार्थना कि गयी। इस अवसर पर दिशा के प्राणिक हीलर एवं मिडिया प्रभारी पं० उमेश तिवारी ने दोनों महान आत्माओं के महान कार्यों के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि ये लोग सच्चे अर्थों में एक सद्गृहस्थ होते हुए,सरकारी पद पर रहते हुए भी सदैव अपने पास आने वालों को अच्छाई पर चलते रहने कि शिक्षा देते थे। स्व० रामनाथ सिंह जी सिचाई विभाग से अवकाश प्राप्त थे,तो पं० महेश्वर मिश्र जी भारतीय दुर संचार निगम लि० से अवकाश प्राप्त हो चुके थे,ये लोग अपने विभाग में भी सबके प्रिय थे।


इस अवसर पर “अखिल विश्व जाग्रत ब्राह्मण परिषद्”के पं० रमेश तिवारी एवं दिशा के संस्थापक सचिव आचार्य राजेश तिवारी ने अश्रुपुरित नेत्रों से दोनों दिवंगत आत्मा के दिव्यता को बताया। और कहा कि दिशा के ये लोग बहुत अच्छे सलाहकार एवं प्रेरणास्रोत थे।
आज नेता जी सुभाषचंद्र बोस जी कि जयंती भी मनाई गयी।
इस अवसर पर मास्टर प्रबोध तिवारी,परमान्द राय,श्रीकान्त ठाकुर,प्रणव तिवारी, सुश्री संगीता चौधरी,सविता तिवारी,पुष्पाञ्जली प्रज्ञा, अभिषेक कुमार टिंकु,मिथिलेश कुमार,अमित कुमार एवं शिशीर कुमार बाबा कि उपस्थिति सराहनीय रही।

Ravi sharma

Learn More →