जल-जीवन-हरियाली योजना के तहत पटनासिटी मे जदयू नेता कन्हाई पटेल कि अध्यक्षता मे 2500 वृक्षो का लक्ष्य पूरा,

पटना-आज जदयू नेता कन्हाई पटेल कि अध्यक्षता मे राज्य सरकार के द्वारा चलाई जा रही “जल जीवन हरियाली,तभी आएगी खुशहाली” योजना के तहत सैकड़ो फलदार वृक्ष का वृक्षारोपण कार्यकम गाँधी आर्य कन्या उच्च विद्यालय मंसूरगंज पटना सिटी के परिसर मे संपन्न हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी ओ पी शाह जी,जदयू के वरिष्ठ नेता राजेश बल्लभ उर्फ मुन्ना यादव,प्रभारी प्राचार्या नील कमल,रोटरी क्लब पटना सिटी के अध्यक्ष विजय यादव और युवा समाजसेवी विक्रम शाह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया।

छात्रो ने अतिथियो का स्वागत गान गाकर और माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया. आगत अतिथियों को गुल्दस्ता एवं अंगवस्त्र से सम्मानित किया गया। वरिष्ठ समाजसेवी ओ पी शाह ने जदयू नेता कन्हाई पटेल के नेतृत्व में अप्रैल से अबतक किये गए पौधारोपण के 2500 लक्ष्य के पुरा होने कि काफी सराहना की। साथ ही जदयू नेता कन्हाई पटेल के नेतृत्व में 17 दिसंबर से शुरु “जल बचाओ अभियान” की शुरुआत की भी विधिवत घोषणा की। ओ पी शाह ने पौधारोपण और जल बचाओ अभियान को आज के समय मे अनिवार्य बताया और सबको मिलकर काम करने की गुजारिश कि।

इस अवसर पर विद्यालय के अध्यापक पिन्टू कुमार अकेला,नीपेंद्र कुमार,तनवीर आलम,सचिदानंद पांडेय,जयंती कुमारी,रमेश कुमार शाह एवं रवि कुमार भी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जदयू के अखिल भारती,हिमांशु सिन्हा,कृति यादव,शत्रुध्न कुमार, विजय कुणाल,कृष्णा पटेल,अर्जुन कुमार,प्रेम कुमार एवं कुशाग्र कुमार का काफी योगदान रहा.

Ravi sharma

Learn More →