छापेमारी अभियान मे सारण पुलिस ने किया हजारों लीटर शराब नष्ट, किसी भी किमत पर नहीं बख्शे जाएंगे शराब माफिया-SP सारण

सारण-सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय लगातार शराब कारोबारियों के विरूद्ध अभियान चला रहे है.इसी क्रम मे सोनपुर थाना क्षेत्र के दियारा सहित विभिन्न इलाकों मे शराब कारोबारियों के विरुद्ध पुलिस ने की छापेमारी कि.पुलिस टीम का नेतृत्व खुद पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय कर रहे थे.गौरतलब है कि सूबे मे पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब का कारोबार थम नहीं रहा है.इसी क्रम मे सोनपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर दियारा में रविवार को पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व मे व्यापक छापेमारी अभियान चलाया गया.

इस पुलिस टीम में DSP अतुल दत्ता,सोनपुर थानाध्यक्ष दयानंद समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे. गंगा के तटीय इलाके में चल रहे शराब कारोबार की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी.मगर बड़ी संख्या में पुलिस बल को देखते ही धंधेबाज भाग खड़े हुए.इस छापेमारी अभियान के दौरान लगभग दो दर्जन से ऊपर भट्टींया पुलिस के द्वारा ध्वस्त की गई.पुलिस ने मौके से बरामद हजारों लीटर शराब को नष्ट कर दिया.मौके से शराब बनाने मे उपयोगी कई उपकरण नौसादर आदी भी जब्त किया गया.

वहीं सोनपुर थानाध्यक्ष ने इस बाबत बताया कि इस मामले में दो नामजद धंधे वालों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.पुलिस कि इस कारवाई से शराब कारोबारियों मे हड़कंप मच गया है.दियारा क्षेत्र के नदी के किनारे का इलाका अपने भौगोलिक बनावट कि वजह से शांत होता हैं. झाड़ियों की ओट से कारोबारी पुलिस को देख भाग खड़े होते हैं.वहीं SP सारण ने कहा कि शराब माफियाओं के खिलाफ सारण पुलिस ने बिगुल फूंका हुआ है.किसी भी किमत पर शराब कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Ravi sharma

Learn More →