कामधेनु सेना का विशाल त्रिशूल दीक्षा अधिवेशन सम्पन्न

अरविन्द तिवारी की रिपोर्ट

➖➖➖➖➖➖➖

जयपुर (पाली) – देश के सबसे बड़े गोरक्षार्थ संगठन कामधेनु सेना का जिला स्तरीय विशाल अधिवेशन गायत्री आदर्श बाल विकास माध्यमिक विद्यालय चौपड़ा तहसील सोजत सिटी पाली में कामधेनु सेना के संस्थापक हिन्दू हृदय सम्राट महामण्डलेश्वर स्वामी कुशालगिरी महाराज के सानिध्य में धूमधाम से सम्पन्न हुआ। महामण्डलेश्वर को सैकड़ो कामधेनु सैनिक डीजे व वाहनों की रैली के साथ दर्जनों पुलिस बल की सुरक्षा में कार्यक्रम स्थल तक लेकर गये। जिसमें पाली जिले सहित सम्पूर्ण राजस्थान से कामधेनु सेना के पदाधिकारी , सदस्यगण व गौ भक्तों ने भाग लिया। कामधेनु सेना द्वारा गोरक्षार्थ , गोसेवार्थ , हिन्दूत्व , राष्ट्रहित , धार्मिक व जनहितार्थ मुद्दो पर चर्चा की गई। महामण्डलेश्वर द्वारा सैंकड़ों गो सैनिकों को भारत माता , इंकलाब जिन्दाबाद , वन्दे मातरम् और ये तो पहली झांकी है , मथुरा काशी बाकी है के नारे के साथ उद्घोष किया। महामण्डलेश्वर ने कामधेनु सैनिकों को देश भक्ति की भावनाओं से जागृत करते हुये बताया कि जिस देश में हमने जन्म लिया है , उस देश के प्रति अगर प्यार नहीं है तो आप का जीना कोई काम का नहीं हैं । विश्व का एक छोटा सा देश इजरायल जिसके चारों तरफ खतरा रहता हैं लेकिन फिर भी वह डरता नही हैं , उस देश के नागरिकों को अपने राष्ट्र के प्रति बहुत प्यार हैं। उसी तरह भारत देश के हिन्दूओं को अपने राष्ट्र के प्रति प्यार होना चाहिये। जो 145 वर्षों में भारत के दस टुकड़े हुये है , भविष्य में भारत का ग्यारहवां टुकड़ा नहीं हो हमारा देश सुरक्षित रहे। भारत में कई राज्यों में मुस्लिम आबादी बहुत ज्यादा बढ़ गई है वो भारत के हिन्दूओं के लिये खतरे का संकेत है , हम हिन्दू खुले आम घुम नही सकते है और हमारी हिन्दू बेटियां सुरक्षित नही है।

भारत बांग्लादेश बॉर्डर पर औरतें अपने शरीर पर गोमाता का मांस बाधकर ले जाती है लेकिन हमारे देश के जवानों को उन औरतों की तलाशी लेने का अधिकार हमारी सरकार ने नही दे रखा है। हमारे भारत देश में एक देश एक कानुन होना चाहिये क्योकि मुस्लिम आबादी बढने का एक ही बड़ा कारण है कि वो चार – चार शदियां करते है और हम हिन्दू एक ही शादी करते है तो मुस्लमानों की भी एक ही शादी होनी चाहिये। उन्होने कहा कि जब मथुरा में भगवान श्री कृष्ण का मन्दिर बनता है तो मै हजारों कामधेनु सैनिकों को मथुरा लेकर जाउँगा। इस अधिवेशन में 2500 से अधिक कामधेनु सैनिकों व गोभक्तों की उपस्थति में 1100 कामधेनु सैनिकों को त्रिशूल दीक्षा की शपथ दिलाई गई। इस दौरान राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ललित पालीवाल , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अचलसिंह राजपुरोहित , पाली जिला अध्यक्ष रतन लाल बागड़ी , सिरोही जिला प्रभारी महन्त जीवनगिरी , चित्तौड़गढ़ जिला प्रभारी श्यामा देवी , सोजत तहसील प्रभारी नीलम सोनी , सिरोही जिला अध्यक्ष तेजाराम देवासी गोविन्द गहलोत पाली जिला उपाध्यक्ष सहित कामधेनु सेना के राजस्थान प्रदेश के पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे।

कई पदाधिकारियों ने ली शपथ

➖➖➖➖➖➖➖➖

इस विशाल अधिवेशन में महामण्डलेश्वर के सानिध्य में कर्नल (मानद) डॉ०पार्वती जांगिड़ सुथार को कामधेनु सेना के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया। वहीं श्रवण सैन को राष्ट्रीय प्रभारी , मनोहर भडियासर को राजस्थान प्रदेश प्रभारी , दुर्गाराम जाखड़ को राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष व सुरेन्द्र सिंह भाटी को नागौर जिला अध्यक्ष पद का नियुक्ति पत्र देकर पद की शपथ दिलाई गई।

Ravi sharma

Learn More →