इंडिया अंडर 16 क्रिकेट टीम मे अभिषेक के चयन से ग्रामीणों मे उत्साह,मित्रों और शिक्षकों ने दि बधाई-गोपालगंज

गोपालगंज-गोपालगंज जिले के फुलवरिया प्रखंड के कोयला दवा कोआपरेटिव सह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को विद्यालय के छात्र अभिषेक कुमार यादव का इंडिया अंडर 16 क्रिकेट टीम में चयन होने और बेहतर प्रदर्शन पर उन्हें स्कूल के प्रधानाचार्य विवेक कुमार और उनके शिक्षक इमरान अहमद ने उन्हें मिठाई खिलाकर आगे होने वाले मैच जो कि सेमीफाइनल के रूप में खेला जाएगा इसके लिए बधाई दि.यह मुकाबला पाकिस्तान के विरुद्ध होगा.

हम आपको बता दें कि अभिषेक भारतीय अंडर 16 क्रिकेट टीम के कप्तान हैं और वो एक बेहतरीन ऑल राउंडर हैं.अभिषेक ने पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था जिसमें उन्होंने 21 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली थी साथ में 6 विकेट भी झटके थे. उसके बाद न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ भी उनका प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा.उनके प्रदर्शन से उनके स्कूल में खुशी कि लहर दौड़ गई.

वहीं आज उनके प्रधानाचार्य विवेक कुमार ने उन्हें मिठाई खिलाकर बधाइयां दी और उज्जवल भविष्य की कामना की. हम आपको बता दें की अभिषेक कक्षा 9वी के छात्र हैं.उनके पिता अशोक कुमार यादव एक शिक्षक है और उनकी माता भी शिक्षिका है.वहीं आगामी मैच के लिए उनके मित्रों और ग्रामीणों ने उनको बधाई दी और आशीर्वाद दिया.

Ravi sharma

Learn More →