आरा सेक्स रैकेट की जांच मे तेजी,फंस सकते हैं कई रसूखदार-पटना

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना-बिते कई दिनो से सुर्खियों में बने आरा सेक्स रैकेट कांड को लेकर पुलिस जांच तेज हो रही है.पुलिस इस मामले में सेक्स रैकेट के आखिरी परत तक पहुंचना चाहती है.

सीआईडी की टीम ने 2 को उठाया

पटना से आरा पहुंची सीआईडी की टीम ने नाबालिग लड़की और उसके भाई से काफी लंबी पूछताछ की है.पूछताछ के बाद टीम ने दो स्थानीय लोगों को भी पूछताछ के लिए उठाया है.

कई रसूखदारों का नंबर खंगाल रही है पुलिस

सेक्स रैकेट संचालिका अनिता देवी के मोबाइल को पूरी तरह से खंगाला जा रहा है.पुलिस अनिता के मोबाइल से उन रसूखदारों के नंबर का लिस्ट निकाल रही है,जिसका नाम पीड़ित नाबालिग लड़की ने लिया है.पुलिस कार्रवाई करने से पहले पूरा पुख्ता सबूत जुटा लेना चाहती है.पुलिस टावर लोकेशन समेत अन्य बिन्दुओं पर भी छानबीन कर रही है.

आरोपियों को लेकर छापेमारी तेज

देह व्यापार के धंधे में जांच मे तेजी के बावजूद पुलिस अब तक सरगना तक नहीं पहुंच सकी है.वहीं पांच दिनों बाद भी इंजीनियर पुलिस के हाथ नहीं आ सका है.पुलिस इस रैकेट के सरगना और इंजीनियर की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है.

रिमांड पर पूरा सच उगलवाने की कोशिश

भोजपुर एसपी ने इस मामले के तह तक जाने के लिए एसआईटी गठित की है. एसआईटी ने रैकेट की संचालिक के साथ 4 लोगों को रिमांड पर लिया है.सूत्र बताते हैं कि एसआईटी इन लोगों को रिमांड पर लेकर पूरा सच उगलवाना चाहती है.इसमे कई सफेदपोशों और अधिकारियों के शामिल होने की बात सामने आ सकती है.

Report By Manish Tiwari

Ravi sharma

Learn More →