अपराधियों के हौसले बुलंद,व्यवसाई से दिनदहाड़े लूट लिए 14 लाख-बिहार

खगड़िया- सुबे में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.लगातार सुबे के अलग-अलग जिलों में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा हैं. ताजा मामले मे खगड़िया में अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप के मालिक से 14 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है.
यह पुरा मामला बिहार के खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र का है.जहां अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मानसी थाना क्षेत्र से महज एक किलोमीटर की दूरी पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक से 14 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है.मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक की आंखो पर मिर्ची फेंककर 14 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए.
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. यह घटना मानसी के कात्यानी पेट्रोल पंप के मालिक सलिल कुमार और उनके मैनेजर के साथ घटी है.वह दोनो पेट्रोल पंप का जमा रुपया एक बैग में लेकर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान चार,पांच की संख्या में पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने सलिल पर मिर्ची पाउडर फेंका. इसके बाद सलील गाड़ी के साथ गिर गये और अपराधी मौके का फायदा उठाकर रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है.

Ravi sharma

Learn More →