बिहार फिल्म उद्योग की पहली हिंदी फिल्म का संगीत रिलीज कार्यक्रम संपन्न

पटना : अंतरंग और अंतरंग ओसीसी द्वारा प्रस्तुत हिंदी फिल्म “एक सूरत है मेरी आँखों में” का संगीत प्रीमियर रविवार की देर संध्या पटना के वाइब्रेंट होटल में
किया गया।इसके निर्माता, लेखक और निर्देशक पुणे फिल्म संस्थान से प्रशिक्षित बिहार के चर्चित फिल्मकार अरविन्द रंजन दास हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसके सभी कलाकार और तकनीशियन बिहार के हैं और फिल्म की पूरी शूटिंग भी बिहार में ही की गयी है।इस प्रकार यह बिहार फिल्म उद्योग की पहली फिल्म है।इस हिंदी फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा यूए सर्टिफिकेट के दिया गया है और आगामी 21 जून से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
संगीत प्रीमियर में फिल्म “एक सूरत है मेरी आँखों में” के सभी 6 गानों का प्रदर्शन किया गया। फिल्म के कलाकारों और तकनीशियनों से परिचय कराया गया।जहां कलाकारों ने फिल्म के दौरान अपने अनुभव साझा किये। फिल्म के गानों पर दर्शकों द्वारा बनाये गए रील्स का भी प्रदर्शन किया गया। फिल्म के गीतकार अरविन्द रंजन दास ,संगीत निर्देशक शांतनु मोहन तथा गायक शांतनु मोहन, अक्षि धीमन, सुप्रिया सनम, शुभम रावत, अरविन्द रंजन दास, विशाल सिंह और ईशा नारायण सिंह हैं।
समारोह में बिहार के आनेवाले फिल्म इंस्टीट्यूट का वेबसाइट antarangocc.com का लोकार्पण किया गया। फिल्म के गाने यूट्यूब चैनल अंतरंग सिनेमा पर उपलब्ध हैं। इसी अवसर पर “रील मेकिंग टैलेंट हंट” का भी शुभारम्भ किया गया। इसमें प्रतिभागियों को “एक सूरत है मेरी आँखों में” के गानों पर रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके उसका लिंक फिल्म की वेबसाइट पर भेजना होगा। विजेताओं को मोमेंटो और सर्टिफिकेट के साथ आगामी फिल्मों में अवसर और फिल्म इंस्टिट्यूट का कोई भी कोर्स मुफ्त में जीतने का मौक़ा दिया आएगा।
इस अवसर पर अंतरंग की आनेवाली दो फिल्मों का स्क्रिप्ट पूजन और मुहूर्त कार्यक्रम भी किया गया।आनेवाली फिल्मों में एक हिंदी फिल्म “दिल क़ातिल” और दूसरी भोजपुरी फिल्म “कुछ होखे वाला बा” हैं। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि किशोर केशव, मनोरंजन सहाय, राजीव रंजन, नीलांशु रंजन, सुरेश स्वप्निल, मिथिलेश सिंह, बिंदेश्वर प्रसाद गुप्ता, सर्वज्ञ, संजय शशि ,रविंद्र भारती ,राहुल रंजन ,राज विनय ,विश्वमोहन संत ,अमरेश प्रसाद , अजया प्रसाद आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। फिल्म के कला निर्देशक संजय विशाल, कोरियोग्राफर दीपक सावन और प्रोडक्शन हेड संजय शर्मा हैं।फिल्म के कलाकार ऋषभ कुमार, प्रिया शर्मा, विशाल सिंह, आदर्श केसरी, अभिषेक शर्मा, पूजा कुमारी, शशि भूषण गिरि, सत्य देव, जानकी, नव्या सिंह, अनिल मिश्रा, अपर्णा राज, श्रेया मयंक, पवन सिंह, कृष्णा किंचित, पूनम श्री, अखिलेश्वर प्रसाद सिन्हा, सिमरन कुमारी, आकांक्षा श्रीवास्तव, शिल्पा चंद्रा, ज़ोया फरहीन, विनोद कुमार, आनंद मिश्रा, रवि बबलू, सिद्धांत सिंह, पंकज रे और अरविन्द रंजन दास हैं। फिल्म का प्रीमियर शो 26 जून को किया जायेगा और फिल्म 21 जून से थिएटरों में प्रदर्शित की जाएगी।

Ravi sharma

Learn More →